Kasautii Zindagii Kay 2 : पार्थ समथान का पिता के नाम लिखा इमोशनल पोस्‍ट वायरल, भावुक हुए फैंस

नई दिल्‍ली, जेएनएन। टीवी जगत के मशहूर एक्‍टर पार्थ समथान ने अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमेशनल पोस्‍ट लिखा है। पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने अपने पिता की मुस्‍कुराती हुई तस्‍वीर भी शेयर की है। किसी को भी भावुक कर देने वाली यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

एकता कपूर के चहेते अभिनेताओं में शुमार पार्थ समथान कसौटी जिंदगी के 2 में महत्‍वपूर्ण रोल अदा कर रहे हैं। पिछले दिनों पार्थ के पिता का निधन हो गया था। अचानक तबियत बिगड़ने के बाद घरवाले उन्‍हें हॉस्पिटल ले गए थे। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद पार्थ सेट से तत्‍काल हॉस्पिटल के लिए रवाना हो गए थे।

खबरों के मुताबिक पार्थ शूटिंग पर लौट आए हैं, लेकिन वह बेहद गम में हैं। पार्थ ने हाल ही में अपने पिता को गिफ्ट करने के लिए मुंबई में फ्लैट खरीदा था। लेकिन अब उनके पिता इस दुनिया में नहीं हैं। पिता के गम में डूबे पार्थ ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The man known for his vibrant smile ,his hard work,and the way he kept his relations .........perhaps the last time I saw Him smiling 😊...RIP Pappa ....Love....Always❤️

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on Apr 22, 2019 at 4:44am PDT

इस तस्‍वीर में उनके पिता सोफे पर बैठे मुस्‍कुरा रहे हैं। पोस्‍ट में पार्थ ने लिखा कि, वह इंसान जो हमेशा अपनी हरदिलअजीज मुस्कान के लिए जाना जाता है। वह अपनी कड़ी मेहनत और अच्छे रिश्तों के लिए दुनिया में मशहूर है। तब मैंने शायद उन्‍हें आखिरी बार मुस्काराते हुए देखा था। पापा आपसे हम हमेशा प्‍यार करते रहेंगे। हमेशा।

यह इमोशनल पोस्‍ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर फैंस पार्थ को इस दुख की घड़ी में मजबूत रहने की सलाह के साथ उनके पिता के लिए दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि पार्थ समथान कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग का किरदार निभाते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.