मणिकर्णिका कंगना के बारे में टीवी की मणिकर्णिका अनुष्का ने कही है ऐसी बात, कंगना भी सुन कर होंगी हैरान

अनुष्का का कहना है कि जो हिस्से दिखाए नहीं गए हैं. इस शो में काफी दर्शाने की कोशिश की गई है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 03:43 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 11:58 AM (IST)
मणिकर्णिका कंगना के बारे में टीवी की मणिकर्णिका अनुष्का ने कही है ऐसी बात, कंगना भी सुन कर होंगी हैरान
मणिकर्णिका कंगना के बारे में टीवी की मणिकर्णिका अनुष्का ने कही है ऐसी बात, कंगना भी सुन कर होंगी हैरान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अनुष्का इन दिनों कलर्स के शो झांसी की रानी में नज़र आ रही हैं. शो में वह मणिकर्णिका का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने मणिकर्णिका का किरदार निभाया था. फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी है. ऐसे में क्या अनुष्का इस बात को लेकर प्रेशर महसूस कर रही हैं कि दर्शक उनकी तुलना अब कंगना से भी करेंगे.

इस बारे में अनुष्का का कहना है कि कंगना मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं और मैं उनसे तुलना के बारे में नहीं सोच सकती हूं. मुझे वह हमेशा ही इंस्पायर करती हैं. मुझे इस बात की हमेशा ख़ुशी होती है कि वह बिना किसी बैकग्राउंड के इस इंडस्ट्री में आयीं और उन्होंने जगह बनायीं. उन्होंने बहुत मेहनत की है. अनुष्का कहती हैं कि मुझे पता है कि तुलना होगी. लेकिन मैं प्रेशर नहीं ले रही हूं. अनुष्का कहती हैं कि मैंने जी टीवी का शो झांसी की रानी भी देखा था. इस बार हमलोग अपने शो के माध्यम से इस बात पर फोकस कर रहे हैं कि मणिकर्णिका ने किस तरह सामजिक योगदान दिया है. अबतक यह किसी फिल्म और शो में नहीं दिखाया गया है. अनुष्का का कहना है कि जो हिस्से दिखाए नहीं गए हैं. इस शो में काफी दर्शाने की कोशिश की गई है.

अनुष्का का कहती हैं कि कई लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने कम उम्र में काम शुरू कर दिया है तो मैंने बहुत कुछ मिस किया होगा. लेकिन यह सच्चाई नहीं है. सच्चाई यह है कि मेरे पेरेंट्स ने मुझे हमेशा ही सपोर्ट किया है. वह हमेशा मेरे साथ सेट पर रहे हैं. मैंने 9 साल की उम्र से शुरुआत की थी. मैंने एक वीडियो से शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद कारवां बनता गया. अनुष्का सेन कहती हैं कि मेरी पढ़ाई को मैं इग्नोर नहीं करती हूं. उसका ध्यान रखती हूं. चूंकि मुझे पता है कि पढ़ाई का जिंदगी में क्या महत्व है. बता दें कि अनुष्का ने इसके लिए काफी कुछ सीखा है. हिंदी डिक्शन पर भी काम किया है. अपने लुक के बारे में वह कहती हैं कि मैं 35 मिनट में पूरी तरह से तैयार हो जाती हूं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं...क्या, उनकी मम्मी को जो पता था, सब बता दिया

chat bot
आपका साथी