त्रिशला दत्त से लेकर खुशी कपूर तक, एक्टिंग से दूर हैं इन स्टार्स की बेटियां हैं, करती हैं ये काम

बॉलीवुड के कई चर्चित स्टार किड्स हैं। इन सितारों के कई बच्चें या तो फिल्मों में अपनी जगह बना चुके हैं या फिर अभिनय की दुनिया से दूर किसी और क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी है जो जल्द डेब्यू करने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:34 PM (IST)
त्रिशला दत्त से लेकर खुशी कपूर तक, एक्टिंग से दूर हैं इन स्टार्स की बेटियां हैं, करती हैं ये काम
त्रिशला दत्त और खुशी कपूर- तस्वीर : Instagram: sanjay_dutt_forever_007/khushi05

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड कलाकार जितने चर्चा में रहते हैं उतने की चर्चा में उनके बच्चें भी रहते हैं। यही वजह है जो उन्हें स्टार किड्स कहा जाता है। इन दिनों शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान भी चर्चा में हैं। हालांकि वह अच्छी वजह से चर्चा में नहीं हैं, लेकिन वह बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से हैं। उन्हीं की तरह अन्य सितारों के भी बच्चें हैं जो या तो फिल्मों में अपनी जगह बना चुके हैं या फिर अभिनय की दुनिया से दूर किसी और क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन्हीं सितारों की उन बेटियों से रूबरू करवाते हैं, जो अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं या फिर इस दुनिया को छोड़ किसी और क्षेत्र में अपनी जगह बना चुके हैं।

त्रिशला दत्त

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त 33 साल की हैं, लेकिन उन्हें कभी फिल्मी पर्दे पर नहीं देखा गया है। त्रिशला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशला दत्त ने अमेरिका से साइकोलॉजी की पढ़ाई की है। आज के समय में वह न्यूयॉर्क में ड्रीम ट्रेसर्स हेयर एक्सटेंशंस की संस्थापक है।

कृष्णा श्रॉफ

वहीं दूसरी ओर फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा को फिल्मों में काम करने और बॉलीवुड में डेब्यू करने में दिलचस्पी नहीं है। इस बात को कृष्णा श्रॉफ खुद अपने इंटरव्यूज में भी बोल चुकी हैं। उनकी दिलचस्पी फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग को लेकर ज्यादा रही है। यही वजह है जो वह अपना एक फिटनेस क्लब भी चलाती हैं।

आलिया कश्यप

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप 20 की हैं और अभिनय की दुनिया से दूर हैं। आलिया कश्यप एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं जो यूट्यूब पर अपने नाम से चैनल चलती हैं। अपने इस चैनल में आलिया कश्यप मेकअप टिप्स के अलावा लाइफ स्टाइल से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं। अभी तक आलिया कश्यप को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है और आगे वह कब डेब्यू करेंगी इसकी भी जानकारी सामने नहीं आई है।

नव्या नवेली नंदा

यह हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातीन हैं। नव्या नवेली नंदा बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी हैं। श्वेता बच्चन आज तक किसी भी फिल्म में अभिनय करती हुई नजर नहीं आई हैं। वहीं नव्या नवेली नंदा ने भी अपने मां के नक्शे कदम पर चलते हुए खुद को भी अभिनय की दुनिया से दूर रखा है। नव्या नवेली नंदा मल्लिका साहनी, अहिल्या मेहता और प्रज्ञा साबू के साथ मिलकर महिलाओं के लिए ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ की शुरुआत की है। आरा हेल्थ का उद्देश्य महिलाओं के लिए एक सुरक्षित वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म बनाना है। ऐसा कर वह भारत के हेल्थकेयर जेंडर गैप को कम करना चाहती है।

शनाया कपूर

यह बॉलीवुड के कपूर परिवार से संबंध रखती हैं। शनाया कपूर अभिनेता अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी हैं। शनाया कपूर ने भी अभी तक किसी भी फिल्म में अभिनय नहीं किया है। हालांकि वह जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इस साल ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने शनाया कपूर को लॉन्च करने का खुलासा किया था। वह कौन सी फिल्म में नजर आएंगी इसको लेकर भी अभी जानकारी सामने नहीं आई है। 

chat bot
आपका साथी