Nusrat Jahan की इन ग्लैमरस तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस हुए हैरान

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नुसरत जहां के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दासगुप्ता लिखा है। साथ ही पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। आप सोच रहे होंगे कि ये देबाशीष दासगुप्ता कौन है।

Priti KushwahaFri, 17 Sep 2021 02:41 PM (IST)
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद (टीएमसी) और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां हाल ही में एक बेटे की मां बनीं हैं। मां बनने के बाद वह लगाता सुर्खियों में रहीं। वहीं हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक था कि आखिर उनके बेटे का पिता कौन है। खैर इस ​सस्पेंस से भी पर्दा उठ चुका है। नुसरत जहां के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट में पिता का नाम यश दासगुप्ता का नाम लिखा है। बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद से नुसरत जहां काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं। इसी बीच अब नुसरत जहा की कुछ ग्लैमरस तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी क्रेजी हो रहो हैं। यहां देखें तस्वीरें...

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत जहां डार्क नेवी ब्लू कलर की ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस दौरान नसुरत का सीज़लिग अवतार उनके फैंस को कायल बना रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का पोज देने का अंदाज देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए नुसरत ने कैप्यान में लिखा, 'विटामिन बी3 पर...ब्यूटीफुल, ब्रिलियंट और ब्रेव...। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है। इस तस्वीर को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस कमेंट कर नुसरत को ब्यूटीफुल मॉम बोल रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नुसरत जहां के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दासगुप्ता लिखा है। साथ ही पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। आप सोच रहे होंगे कि ये देबाशीष दासगुप्ता कौन है। तो हम आपको बता दें कि देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.