डिलीवरी की बाद नुसरत जहां की खूबसूरती में आया और भी निखार, लेटेस्ट तस्वीरें में दिखीं बला की खूबसूरत

नुसरत ने न सिर्फ एक्टिंग बल्कि राजनीति जगत में भी खूब नाम कमाया है। उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म​ दिया है। मां बनने के बाद नुसरत काफी सुर्खियों में आ गई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 07:11 AM (IST)
डिलीवरी की बाद नुसरत जहां की खूबसूरती में आया और भी निखार, लेटेस्ट तस्वीरें में दिखीं बला की खूबसूरत
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बनने को बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। नुसरत ने न सिर्फ एक्टिंग बल्कि राजनीति जगत में भी खूब नाम कमाया है। उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म​ दिया है। मां बनने के बाद नुसरत काफी सुर्खियों में आ गई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उनकी फैंन फॉलोइंग का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी हर तस्वीर और वीडियो पोस्ट करने के साथ ही वायरल हो जाता है। इसी बीच नुसरत की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर आग लग रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी लुक बस देखने लायक है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि नुसरत ग्रे कलर की बेहद ही खूबसूरत डिजाइनर ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं। इस ड्रेस में नुसतर काफी क्लासी लग रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए पोनी बना रखा है। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने एक घड़ी भी पहनी है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। उनके इस लुक को देखकर साफ पता चल रहा है कि मां बनने के बाद वह और भी चार्मिंग हो गई हैं। अबतक इन तस्वीरों को लाखों बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह हमेशा ही तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। नुसरत जहां की इन तस्वीरों को देख फैंस काफी इंप्रेस हुए। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने ब्लू कलर का ऑफ शेल्डर टॉप पहना हुआ है। वहीं उनके बाल खुल हुए हैं। इस ड्रेस केस साथ उन्होंने मोतियों की लॉन्ग ईयररिंग कैरी की है। जो उनके इस लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इन तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की थी।

chat bot
आपका साथी