सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनी फिल्म 'न्याय द जस्टिस' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, क्या सुलझेगी मौत की गुत्थी?

इस ट्रेलर की शुरुआत एक टीवी न्यूज से होती है जिसमें बताजा जा रहा है कि किसी महेंद्र सिंह नाम के फिल्म एक्टर ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है। यहां दिखाया गया सीन पूरी तरह से वैसा ही है जैसा सुशांत की मौत के बाद देखा गया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:22 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:22 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनी फिल्म 'न्याय द जस्टिस' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, क्या सुलझेगी मौत की गुत्थी?
Image Source: Nyaay the Justice Trailer screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से पहले लोग उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी है हालांकि इस केस में सीबीआई की जांच चल रही है। इसी बीच एक्टर की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। न्याय द जस्टिस नाम की इस फिल्म से उम्मीद है कि ये सुशांत की जिंदगी से जुड़े राज बाहर ले आएगी।

परिवार ने की थी बैन की मांग

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस फिल्म समेत एसी 4 फिल्मों को कोर्ट से बैन करने की मांग की थी जिन्हें एक्टर की जिंदगी पर आधारित बताया जा रहा था। लेकिन 10 जून को दिल्ली हाई कोर्ट के जस्टिस संजीव नरूला ने ये याचिका खारिज कर दी। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म 'न्याय द जस्टिस' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

यहां देखें ट्रेलर-

कैसा है ट्रेलर

इस ट्रेलर की शुरुआत एक टीवी न्यूज से होती है, जिसमें बताजा जा रहा है कि किसी महेंद्र सिंह नाम के फिल्म एक्टर ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है। यहां दिखाया गया सीन पूरी तरह से वैसा ही है जैसा सुशांत की मौत के बाद खबरों में देखा गया था। इसके बाद एंट्री होती है हिरोइन की जिसके साथ एक्टर के इनटिमेट सीन दिखाए गए हैं। फिल्म में लड़की, पैसा, नशा, क्राइम, ग्लैमर सबकुछ दिखाया गया है। फिल्म में एक्टर के पिता उसके अकाउंट से लेनदेन की बात करते हुए नजर आ रहे हैं जो आपको सुशांत सिंह के केस से सीधा जोड़ेगा।

ये है स्टार कास्ट

इस फिल्म में स्टार कास्ट काफी दमदार ली गई है, सभी किरदार रियल लाइफ में सुशांत से संबंधित लोगों से मिलते-जुलते लिए गए हैं. फिल्म में ज़ुबेर खान और श्रेया शुक्ला लीड किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा कई दिग्गज कलाकार फिल्म में हैं, जैसे कि असरानी, शक्ति कपूर, अमन वर्मा.

chat bot
आपका साथी