टोनी कक्कड़ ने शेयर की नेहा कक्कड़ के साथ जगराते में गाना गाते हुए तस्वीर, बोले- 'दर्दभरी खूबसूरत रातें'

टोनी कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टोनी कक्कड़ ने अपने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया है जब वो और नेहा कक्कड़ जगराते में गाना गाया करते थे।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:54 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:54 PM (IST)
टोनी कक्कड़ ने शेयर की नेहा कक्कड़ के साथ जगराते में गाना गाते हुए तस्वीर, बोले- 'दर्दभरी खूबसूरत रातें'
नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने ये सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। जिसके बारे में वो अक्सर बात करती रहती हैं। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने अपने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया है।

टोनी कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में टोनी कक्कड़ ने अपने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया है जब वो और नेहा कक्कड़ जगराते में गाना गाया करते थे। टोनी कक्कड़ ने नेहा कक्कड़ के साथ अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है।

टोनी कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नेहा कक्कड़ और उनकी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ बेहद छोटे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वो बिना सोए दर्दभरी खूबसूरत रातें'। इन तस्वीरों को नेहा और टोनी के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

बता दें कि नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और उनकी बहन सोनू कक्कड़ बचपन में जगराते में गाना गाया करते थे। जिसके बाद साल 2005 में नेहा ने 'इंडियन आइडल' में हिस्सा लिया था। नेहा शो में तो ज्यादा समय तक नहीं रुकीं लेकिन उनकी आवाज लाखों दिलों को भा गई और वो आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर और चर्चित सिंगर की लिस्ट में शुमार हो गई हैं।

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल की जज के रूप में नजर आ रही हैं। नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में कई गाने गाए हैं। लेकिन उन्हें असल पहचान 'कॉकटेल' फिल्म के गाने 'सेकंड हैंड जवानी' से मिली है। इसके बाद नेहा ने 'आज ब्लू है पानी', 'मिले हो तुम हमको', 'तारों के शहर में', 'ओ साकी साकी' और 'हाय गर्मी' जैसे गाने गाए हैं।

सलीम- जावेद की हिट जोड़ी को पर्दे पर ला रहे बच्चे, सलमान, जोया और फरहान अख्तर बनाएंगे डॉक्यूमेंट्री

chat bot
आपका साथी