Tokyo Olympics 2020: मीराबाई चानू को जीत की बधाई देते हुए टिस्का चोपड़ा से हुई ये बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी

जापान के टोक्यों में साल 2021 के ओलंपिक खेलों का आगाज हो चुका है। 2020 के ओलंपिक में शनिवार (24 जुलाई) का दिन भारत के लिए बेहद खास रहा। भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल अपने नाम कर किया।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:39 AM (IST)
Tokyo Olympics 2020: मीराबाई चानू को जीत की बधाई देते हुए टिस्का चोपड़ा से हुई ये बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी
वेटलिफ्टर मीराबाई चानू और अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा, तस्वीर- Instagram: mirabai_chanu/ tiscaofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। जापान के टोक्यों में साल 2021 के ओलंपिक खेलों का आगाज हो चुका है। 2020 के ओलंपिक में शनिवार (24 जुलाई) का दिन भारत के लिए बेहद खास रहा। भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल अपने नाम कर किया। इस उपलब्धि के लिए भारत की कई बड़ी हस्तियों ने मीराबाई चानू को बधाई दी। बधाई देने वालों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल हैं।

वहीं टिस्का चोपड़ा को मीराबाई चानू को बधाई देने भारी पड़ गया। अभिनेत्री ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी लेकिन गलत तस्वीर के साथ। जिसके चलते बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि टिस्का चोपड़ा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। साथ ही मीराबाई चानू के नाम पर गलत तस्वीर साझा करने पर उन्होंने माफी भी मांगी हैं।

दरअसल टिस्का चोपड़ा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मीराबाई चानू के बजाय इंडोनेशियाई वेटलिफ्टर आयशा विंडी कैंटिका की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने मीराबाई चानू को सिल्वर मेडल जीतने की बधाई दी। उनके इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन देने लगे। बहुत से लोगों ने टिस्का चोपड़ा को गलत तस्वीर लगाने पर ट्रोल किया।

Sorry - made a mistake 🙏🏼♥️ https://t.co/yo8BkbGviy

— Tisca Chopra (@tiscatime) July 24, 2021

वहीं जब टिस्का चोपड़ा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत माफी मांगी और ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया। टिस्का चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'माफी- गलती हो गई।' वहीं एक ट्रोलर का जवाब देते हुए टिस्का चोपड़ा ने लिखा, 'मुझे अच्छा लगा कि आपको मजा आया, लेकिन यह एक गलती थी... माफी, हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे टोक्यो ओलंपिक्स में मीराबाई चानू की जीत की खुशी नहीं है।'

Glad you guys had fun! That was a genuine mistake, am so sorry .. still doesn’t mean I am not proud of @mirabai_chanu at the #TokyoOlympics .. and of the rest of our contingent 🤷🏻‍♀️ https://t.co/S1LDEEilnv

— Tisca Chopra (@tiscatime) July 24, 2021

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया। मीराबाई चानू के मेडल जीतने से पूरे देश में खुशी की लहर आ गई हैं। टिस्का चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, अभिनेता फरहान अख्तर, रणदीप हुड्डा, सोफी चौधरी, बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल सहि कई सितारों ने मीराबाई चानू को सिल्वर मेडल खुशी जाहिर की। 

chat bot
आपका साथी