Tokyo Olympics 2020: मीराबाई चानू ने जीता सिल्‍वर मेडल, सिलेब्रिटीज बोले- अभी तो बस शुरुआत है

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया। मीराबाई चानू के मेडल जीतने से पूरे देश में खुशी की लहर आ गई हैं। ऐसे में बॉलीवुड सिलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं।

Ruchi VajpayeeSat, 24 Jul 2021 02:50 PM (IST)
Image Source: Tappsee Pannu, Farhan Akhtar And ANI Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया। मीराबाई चानू के मेडल जीतने से पूरे देश में खुशी की लहर आ गई हैं। ऐसे में बॉलीवुड सिलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर मीराबाई चानू को बधाई दे रहे हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू, ऐक्टर फरहान अख्तर, रणदीप हुड्डा, सोफी चौधरी, बीजेपी सांसद और बॉलीवुड ऐक्टर सनी देओल ने मीराबाई चानू को सिल्वर मेडल की खुशी में ट्वीट कर शुभकामनाएं दीं।

तापसी पन्नू ने मीराबाई चानू की जीतने की खुशी में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। तापसी ने लिखा, 'इसी के साथ हमलोग शुरू करते हैं, Come On India'

बॉलिवुड ऐक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने भी मीराबाई चानू को जीत की बधाई दी है। 

वहीं तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने चानू को मुबारकबाद देते हुए लिखा- ये तो अभी बस शुरुआत है

चानू ने टोक्यो ओलंपिक में वेटलिफ्टिंग में पदक का भारत का 21 साल का इंतजार खत्म किया और रजत पदक जीतकर देश का खाता भी खोला है। उन्होंने महिलाओं की 49 किग्रा वर्ग में क्लीन एंड जर्क में सिल्वर मेडल अपने नाम किया। चीन को हरा कर हाऊ झिहू ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया।

भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने फाइनल प्रयास में 117 किलो का वजन उठाया और उन्हें सिल्वर से संतोष करना पड़ा। उन्होंने दूसरे प्रयास में 115 किलो का वजन उठाया। हालांकि पहले प्रयास में वह केवल 110 किलो भार ही उठा पाई थी। इससे पहले कर्णम मल्लेश्वरी ने सिडनी ओलंपिक 2000 में देश को वेटलिफ्टिंग में कांस्य पदक दिलाया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.