Tokyo Olympics 2020: भारतीय महिला हॉकी टीम ने रचा इतिहास, ऑनस्क्रीन कोच 'कबीर खान' ने इस अंदाज में दी बधाई

ऐसे में आम से लेकर खास तक सभी लोग इस जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने अपने अलहदा अंदाज में भारतीय महिला हॉकी टीम को बदाई दी है जो कि चर्चा का विषय बन गई।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:15 PM (IST)
Tokyo Olympics 2020: भारतीय महिला हॉकी टीम ने रचा इतिहास, ऑनस्क्रीन कोच 'कबीर खान' ने इस अंदाज में दी बधाई
शाहरुख खान ने दी महिला हॉकी टीम को बधाई, फोटो साभार: Instagram/Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों टोक्यो में चल रहे ओलंपिक्स पर सभी की नजर है। यहां पर हो रहीं खेल प्रतियोगिता में भारतीय खिलाड़ी देश का नाम गर्व से ऊंचा कर रहे हैं। जिसकी खुशी हर कोई मना रहा है। सोमवार को उस समय लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब भारतीय महिला हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को क्वार्टर फाइनल्स में हरा दिया। ये एक ऐतिहासिक जीत थी जिसके बाद भारतीय टीम अब सेमीफाइनल्स में पहुंच गई है। ऐसे में आम से लेकर खास तक सभी लोग इस जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान ने अपने अलहदा अंदाज में भारतीय महिला हॉकी टीम को बदाई दी है जो कि चर्चा का विषय बन गई।

दरअसल देश के लिए कोई भी गर्व का मौका हो तब किंग खान अपना अलहदा अंदाज लोगों को दिखा ही देते हैं। बात जब भारतीय महिला हॉकी टीम की थी तो शाहरुख खान को अपनी ऑनस्क्रीन महिला हॉकी टीम जरूर याद आई होगी। फिल्म 'चक दे इंडिया' के कबीर खान के अंदाज में शाहरुख ने टीम की जीत पर खुशी जाहिर की है। जिसके बाद से ही ट्विटर पर भी शाहरुख खान और उनकी फिल्म का नाम ट्रेंड करने लगा।

भारतीय महिला हॉकी टीम की जीत के बाद कोच Sjoerd Marijne ने इस जीत का जश्न मनाया। उन्होंने टीम के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'माफ करना मेरे परिवार, अब मैं बाद वापस आऊंगा।' Sjoerd Marijne के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने अपने खास अंदाज में फिल्म 'चक दे इंडिया' को याद करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है।

Sorry family , I coming again later 😊❤️ pic.twitter.com/h4uUTqx11F

— Sjoerd Marijne (@SjoerdMarijne) August 2, 2021

शाहरुख खान ने Sjoerd Marijne के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'हां हां कोई बात नहीं। बस वापस आते हुए अपनी अरबों फैमिली मेम्बर्स के लिए थोड़ा गोल्ड लेते आना... इस साल धनतेरस भी 2 नवंबर को है। एक्स-कोच कबीर खान की तरफ से।' वहीं शाहरुख के इस ट्वीट का Sjoerd Marijne ने भी जवाब दिया। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'आपके सपोर्ट और प्यार का शुक्रिया। हम आपको दोबारा सबकुछ देंगे। असली कोच की तरफ से।'

Haan haan no problem. Just bring some Gold on your way back….for a billion family members. This time Dhanteras is also on 2nd Nov. From: Ex-coach Kabir Khan. https://t.co/QcnqbtLVGX

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) August 2, 2021

Thank you for all the support and love. We will give everything again.

From: The Real Coach. 😉 https://t.co/TpKTMuFLxt— Sjoerd Marijne (@SjoerdMarijne) August 2, 2021

वहीं शाहरुख खान के फैंस को भी उनका ये अंदाज खासा पसंद आया। उनके ट्वीट पर भी कई लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने साल 2007 में फिल्म 'चक दे इंडिया' में काम किया था। फिल्म में उन्होंने भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान का किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिला था।

chat bot
आपका साथी