विवादो के बीच नुसरत जहां ने शेयर किया अपना सीजलिंग वीडियो कहा- मैं प्यार में हूं और मैं प्यार...

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब नुसरत जहां का कोई वीडियो इतना पंसद किया गया हो। इससे पहले भी उनका हर वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। वहीं फैंस को उनके अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:20 PM (IST)
विवादो के बीच नुसरत जहां ने शेयर किया अपना सीजलिंग वीडियो कहा- मैं प्यार में हूं और मैं प्यार...
Photo Credit - Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री और बंगाल की टीएमसी सांसद नुसरत जहां हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। नुसरत ने एक्टिंग से लेकर राजनीति तक के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचाना बनाई है। उन्होंने कई हिट बंग्ला फिल्मों में काम किया। वहीं बीते दिनों वह अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर लगातार चार्चा में तो रहीं साथ ही उन्हें कई विवादों का भी सामना करना पड़ा। इस पूरे मामले में कई नुसरत के साथ तो कई उनके खिलाफ खड़े नजर आए। हलांकि उन्हें इन सब बातों को दरकिनार कर नुसरत अपनी लाइफ को नॉर्मल तरीके से जी रही हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत लगातार फैंस से अपनी डेली रुटीन को शेयर करती नजर आ रही हैं। वह लगभग हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर फैंस के सरप्राइज देती हैं। इसी बीच नुसरत जहां का एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जो काफी पसंद की जा रही है।

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह काफी ग्लैमरस अदांज में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये उकने किसी फोटोशूट के दौरान का वीडियो है। इसमें वह अलग अलग ड्रेसेज और स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आपको एक्ट्रेस के कई स्टाइल देखने को मिलेगा।

वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा, 'मैं प्यार को महसूस करती हूं, मैं प्यार में विश्वास करता हूं, मैं प्यार हूं।' इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं। अबतब इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब नुसरत जहां का कोई वीडियो इतना पंसद किया गया हो। इससे पहले भी उनका हर वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।

chat bot
आपका साथी