विवादों के बीच नुसरत जहां ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, हालिया स्थिति पर कसा तंज

नुसरत जहां ने हाल ही में तंज कसती हुई कुछ अजीबो- गरीब पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में नुसरत ने साफतौर पर कुछ नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने इस समय उनके जीवन में चल रही उठापटक को लेकर तंज कसा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:12 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:49 AM (IST)
विवादों के बीच नुसरत जहां ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, हालिया स्थिति पर कसा तंज
नुसरत जहां की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टीएमसी सांसद नुसरत जहां बीते कई दिनों से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। नुसरत की पर्सनल लाइफ को लेकर चल रहीं बातें इस समय सुर्खियों का हिस्सा हैं। इसी बीच नुसरत जहां ने हाल ही में तंज कसती हुई कुछ अजीबो- गरीब पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में नुसरत ने साफतौर पर कुछ नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने इस समय उनके जीवन में चल रही उठापटक को लेकर तंज कसा है।

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आधिकारकि इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर की हैं। अपनी पहली में नुसरत ने लिखा, 'हमें किसी ऐसे शख्स की जरूरत होती है जो बिना जज किए हमारी बात को पूरे धैर्य के साथ सुनता है।' नुसरत की ये पोस्ट उनकी हालिया स्थिति को साफ बयां कर रही है।

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट जो नुसरत ने शेयर की है, उसमें लिखा है, 'हर किसी को स्ट्रॉन्ग महिला पसंद है, जबतक वो स्ट्रॉन्ग महिला नहीं बन जाती, तो वो लोग उसे कुछ और कहने लगते हैं। लेकिन एक स्ट्रॉन्ग महिला की यही खासियत है कि तब वो आपकी बात नहीं सुनती है। और वो आपको अभी भी नहीं सुन रही है।' नुसरत की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले नुसरत जहां ने अपने बयान में अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया है। नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही गई। निखिल का नाम लिए बिना ही नुसरत जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड होने का आरोप लगाया। वहीं नुसरत की प्रेग्नेंसी की बात भी सामने आई है।

गौरतलब है कि नुसरत ने 19 जून, 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। शादी के बाद से ही नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है। दरअसल, नुसरत जहां मुसलमान हैं और उनके पति हिंदू इस बात से लोगों को काफी आपत्ति रही। इसके अलावा शादी के बाद नुसरत मंगलसूत्र पहनती हैं, सिंदूर लगाती हैं इन्हीं वजहों से वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं।

टोनी कक्कड़ ने शेयर की नेहा कक्कड़ के साथ जगराते में गाना गाते हुए तस्वीर, बोले- 'दर्दभरी खूबसूरत रातें'

chat bot
आपका साथी