निखिल जैन से अलग हो चुकीं नुसरत जहां की मांग में दिखा सिंदूर तो भड़के यूज़र्स ने पूछा- किस दुख में लगाया?

इस फोटो में नुसरत ने बाकायदा साड़ी पहनी हुई है माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर भरा हुआ है। निखिल जैन के साथ शादी को लेकर चल रहे मौजूदा विवाद के मद्देनज़र नुसरत को सिंदूर के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

Manoj VashisthTue, 22 Jun 2021 04:19 PM (IST)
Nusrat Jahan is pregnant being trolled. Photo- Instagram/Nusrat

नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर खबरों में हैं। नुसरत का अपने पति निखिल जैन से शादी को लेकर विवाद चल रहा है। इस बीच नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें भी आ रही हैं।

इन हालात के मद्देनज़र नुसरत की एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स उनके पीछे पड़ गये हैं। इस फोटो में नुसरत ने विवाहिता की तरह मांग में सिंदूर लगाया हुआ है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। नुसरत पिछले कुछ वक़्त से एक गर्भ निरोधक गोली का विज्ञापन इंस्टाग्राम के ज़रिए कर रही हैं। इस संबंध में वो पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं, मगर सोमवार को नुसरत ने एक ऐसी फोटो पोस्ट की, जिस पर यूज़र भड़क गये।

दरअसल, इस फोटो में नुसरत ने बाकायदा साड़ी पहनी हुई है, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर भरा हुआ है। निखिल जैन के साथ शादी को लेकर चल रहे मौजूदा विवाद के मद्देनज़र नुसरत को सिंदूर के लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक यूज़र ने व्यंग्य कसते हुए बंगाली में पूछा- किस दुख में सिंदूर लगा रखा है? एक अन्य यूज़र ने लिखा- मेरे ख़्याल से आपने कहा था कि आप शादीशुदा नहीं हो। फिर सिंदूर क्यों? एक अन्य यूज़र ने लिखा कि आपने सिंदूर का अपमान किया है। फिर सिंदूर लगाकर विज्ञापन क्यों कर रही हो?

हालांकि, कई फैंस ने नुसरत के लुक की तारीफ़ भी की है और इमोजी के ज़रिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है। निखिल जैन और नुसरत जहां की शादी में खटपट होने की ख़बरें तो काफ़ी वक़्त से आ रही हैं, जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से निखिल की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। 

पश्चिम बंगाल के चुनाव के वक़्त उनका नाम बंगाली फ़िल्मों के अभिनेता और सह कलाकार यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा, जब यश ने बीजेपी ज्वाइन की थी। पिछले महीने इन ख़बरों की पुष्टि नुसरत के 9 बिंदुओं के एक स्टेटमेंट से हुई, जिनमें उन्होंने अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया था। निखिल और नुसरत की शादी का विवाद अब अदालत पहुंच चुका है। 2019 के जून महीने में निखिल और नुसरत ने तुर्की में शादी की थी।  

वहीं, शादी में तनाव की ख़बरों के बीच नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें आने लगीं। एक्ट्रेस ने इसको लेकर कोई आधिकारिक सूचना तो जारी नहीं की है, पर पिछले दिनों बेबी बंप के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। हालांकि, इन तस्वीरों में नुसरत ने अपने बंप को कपड़ों से छिपाया हुआ है। प्रेग्नेंसी की ख़बरें आने पर उनके पति निखिल जैन ने एबीपी आनंदा से कहा था कि उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं। यह बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि वो पिछले कई महीनों से अलग हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.