Tiger Shroff के साथ अब हीरोपंती करेंगी तारा सुतारिया, सीक्वल का हिस्सा बनने पर ऐसे ज़ाहिर की ख़ुशी

टाइगर और तारा दूसरी बार एक साथ नज़र आएंगे। (Photo- Instagram)
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 01:59 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ़ की डेब्यू फ़िल्म हीरोपंती अब एक फ्रेंचाइजी के तौर पर डेवलप हो रही है। हाल ही में इसके दूसरे भाग हीरोपंती 2 का एलान किया गया है। इस फ़िल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च किया था, जबकि अहमद ख़ान हीरोपंती 2 को डायरेक्ट कर रहे हैं। अब फ़िल्म की लीडिंग लेडी का एलान किया गया है। 

हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया, टाइगर के साथ रोमांस करती दिखेंगी। तारा ने टाइगर के साथ ही करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड में बतौर मुख्य अभिनेत्री अपना करियर शुरू किया था। टाइगर के साथ पर्दे पर रीयूनाइट होकर तारा भी काफ़ी ख़ुश हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम की पोस्ट के ज़रिए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर भी की। तारा ने अपनी पोस्ट में लिखा- अपने को-स्टार्स के साथ रीयूनाइट हो रही हूं। साजिद सर मुझमें भरोसा जताने के लिए शुक्रिया। हीरोपंती 2 शुरू होने वाली है। तारा ने अपने जन्मदिन के महीने में इस ख़बर के आने पर भी ख़ुशी ज़ाहिर की।

तारा की पोस्ट पर टाइगर ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दी। वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी तारा के फ़िल्म में आने पर ख़ुशी व्यक्त की।

हीरोपंती 2 की शूटिंग दिसम्बर में शुरू होगी। तारा इसके अलावा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म तड़प आरएक्स 100 में भी लीड रोल निभा रही हैं, जो आरएक्स 100 का रीमेक है। वहीं एक विलेन के सीक्वल में भी तारा मुख्य भूमिका में हैं। तारा की पिछली फ़िल्मों की बात करें तो 2019 में उन्होंने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। उसी साल वो मरजावां में नज़र आयीं। हालांकि, फ़िल्मों में आने से पहले तारा छोटे पर्दे पर काफ़ी सक्रिय रहीं और कई शोज़ में दिख चुकी थीं। तारा, रणबीर कपूर के कज़िन आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.