जब 28 साल पहले टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ संग दिया था फैंस को खास मैसेज, 1993 बम ब्लास्ट के बाद कही थी ये बात

टाइगर के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इसी बीच टाइगर श्रॉफ का एक सालों पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया रहा है। ये वीडियो तब का है जब टाइगर महज 3 साल के रहे होंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:27 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:27 PM (IST)
जब 28 साल पहले टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ संग दिया था फैंस को खास मैसेज, 1993 बम ब्लास्ट के बाद कही थी ये बात
Photo Credit - notwhyral Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड रा​इजिंग स्टार टाइगर श्रॉफ एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे डांसर भी हैं। कल यानी 2 मार्च को टाइगर ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर फैंस और स्टार्स ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। वहीं टाइगर के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इनमें से कई एक्टर के थ्रोबैक वीडियोज भी थे। इसी बीच टाइगर श्रॉफ का एक सालों पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया रहा है। ये वीडियो तब का है जब टाइगर महज 3 साल के रहे होंगे। इस वीडियो में टाइगर 1993 मुंबई बम ब्लास्ट के बाद वह अपने पिता के साथ शांति का संदेश देते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

टाइगर श्रॉफ के वायरल हो रहे वीडियो में वह अपने पिता एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि जैकी कहते हैं, 'नमस्कार, आने वाला साल आपको बहुत-बहुत मुबारक। आज मैं आपके सामने एक एक्टर नहीं बल्कि एक आम इंसान की तरह खड़ा हूं, जो कोई फिल्मी डायलॉग नहीं बोलेगा, जो भी बोलेगा दिल की बात बोलेगा। इस बच्चे के तरह हिंदुस्तान में सैकड़ों बच्चे हैं, जो हमारा आने वाला कल हैं, हमारा भविष्य हैं। और इस भविष्य को बरकरार रखने के लिए हमें 3 चीजों का ध्यान रखना होगा- प्रेम, शांति और एकता। और मुझे विश्वास है ऐसा ही होगा।

वीडियो में आप देख सकते है कि जैस ही जैकी श्रॉफ अपना स्पीच खत्म काते हैं वह टाइगर को पीस का सिंबल बनाते को कहते हैं। पिता की बात सुनते ही टाइगर ही स्टेस पर बेहद ही क्यूट अंदाज में पीस का सिंबल बनाते दिखाई देते हैं। उनका यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

My first love is back ❤️ action, thrill, like never before! Lets celebrate this one together on the 3rd of december in cinemas 🥳❤️#SajidNadiadwala’s #Heropanti2@khan_ahmedasas @WardaNadiadwala @NGEMovies pic.twitter.com/g9JyMNzhiM

— Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) March 2, 2021

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' में नजर आने वाले हैं। एक्टर की इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस को काफी इंतजार है। टाइगर ने अपने बर्थडे पर 'हीरोपंती 2' का पोस्टर शेयर किया है। अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी