Tiger Shroff ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर कही चौंकाने वाली बात, कहा- मैं बिल्कुल सलमान भाईजान की तहर ही....

टाइगर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री में टाइगर अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। टाइगर सोशल मीडिया पर भी काफी रहते हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं।

Priti KushwahaTue, 03 Aug 2021 10:32 AM (IST)
Photo Credit - Arbaaz khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने फिट बॉडी और एक्शन फिल्मों के लिए फेमस एक्टर टाइगर श्रॉफ हमेशा ही चर्चा में बनें रहते हैं। टाइगर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री में टाइगर अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। टाइगर सोशल मीडिया पर भी काफी रहते हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। इसी बीच टाइगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टाइगर वर्जिनिटी से जुड़े सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं।

हिरोइन कहकर लोग उड़ाते थे मजाक

टाइगर श्रॉफ हाल ही में एक्टर अरबाज खान के फेमस शो 'पिंच' का हिस्सा बनें थे। इस दौरान अरबवा ने टाइगर से कई दिलचस्प सवाल किए, जिनसे में कई सवाल उनकी निजी जिंदगी से भी जुड़े थे। टाइगर ने शो में अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब उनका मजाक सिर्फ इसलिए उड़ाया जाता था क्योंकि उनके दाड़ी नहीं थी। कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए कहते थे कि दाड़ी नहीं होने की वजह से हीरो नहीं बल्कि हीरोइन लगते हैं।

वर्जिनिटी से जुड़े सवाल का ​दिया ये जवाब

अरबाज खान के इस इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ से उनकी वर्जिनिटी को लेकर भी सवाल पूछा। अरबाज ने टाइगर से पूछा क्या वो वर्जिन हैं? तो टाइगर श्रॉफ ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'देखो मैं सलमान भाई की तरह ही वर्जिन हूं।' टाइगर श्रॉफ के इस सवाल पर अरबाज खान जोर से हंसने लगते हैं। और इसी के साथ बातों-बातों में टाइगर ने वो बात कह दी जिसके बारे में सभी जानना चाहते थे। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इसा पर कमेंट कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.