टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की ब्लैक बिकनी में तस्वीरें वायरल, लग रहीं बेहद हॉट

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है क्योंकि उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 03:41 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 03:59 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की ब्लैक बिकनी में तस्वीरें वायरल, लग रहीं बेहद हॉट
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की ब्लैक बिकनी में तस्वीरें वायरल, लग रहीं बेहद हॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है क्योंकि उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहन रखी है। कृष्णा इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं। कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी ये तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट को 38 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। यूजर कृष्णा श्रॉफ की इन तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें बेहद खूबसूरत, हॉट, कूल, सिजलिंग ब्यूटी और क्यूट बता रहे हैं। वहीं एक दूसरी फोटो में बिकिनी में पूल किनारे रिलैक्स कर रहीं कृष्णा का हॉट अवतार नजर आ रहा है। कृष्णा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी कई बिकनी फोटो भी आ चुकी है। हाल में उनकी एक बिकनी फोटोज आई थीं, जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ समंदर के किनारे वॉक कर रही थीं। बता दें कि कृष्णा रिलेशनशिप में हैं। उनके ब्वॉयफ्रैंड इबान बास्केटबॉल प्लेयर हैं। इबान ऐसे भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल लीग में खेला था।

करियर के बारे में बात करें तो एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं। उन्हें कैमरे के सामने घबराहट होती है। वह फिलहाल अपनी पढ़ाई पर ही फोकस करना चाहती हैं। हालांकि कृष्णा ने यह भी कहा था कि अगर उनकी किस्मत में एक्टर बनना लिखा ही होगा तो फिर बनना ही पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी