आयशा श्रॉफ ने शेयर की टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ की ऐसी फोटो, कैप्शन में मांगी माफी

Ayesha Shroff Share Tiger and krishna Throwback Photo बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं। आयशा अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन पति जैकी श्रॉफ बेटे टाइगर और कृष्णा की फोटोज़ शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 03:10 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:25 PM (IST)
आयशा श्रॉफ ने शेयर की टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ की ऐसी फोटो, कैप्शन में मांगी माफी
Photo Credit - Ayesha Shroff Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं। आयशा अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन पति जैकी श्रॉफ, बेटे टाइगर और कृष्णा की फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आयशा ने टाइगर और कृष्णा की एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों काफी यंग और बदले हुए नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में जहां टाइगर का लुक काफी चेंज लग रहा है तो वहीं फिट एंड हॉट लगने वाली कृष्णआ काफी मोटी नज़र आ रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि टाइगर गहरी नींद सो रहे हैं और उनकी बहन कृष्णा बड़े प्यार से उन्हें देख रही हैं।

आयशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘माफी चाहूंगी टाइगर और किशू, लेकिन मुझे ये प्यारी फोटो शेयर करनी थी। सबसे बेस्ट पार्ट ये है कि आज ये फीलिंग और भी मज़बूत है। आई लव यू मेरे एंजल्स’। आयशा की इस फोटो पर कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है। कृष्णा ने अपने थ्रोबेक फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हां ये मोटा बच्चा अब भी मेरे अंदर है और बाहर निकलने के लिए चिल्ला रहा है'। अगले कमेंट में आयशा ने लिखा, 'ग्लोअप ऑफ द ईयर का खिताब तो मुझे ही मिलना चाहिए’।  वहीं टाइगर  बारे में कृष्णा ने अपने कमेंट में लिखा, 'टिग्स किसी वाइन की तरह बड़े हो रहे हैं'। आयशा के पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्र ने भी कमेंट किया है और क्यूट बताया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff)

इससे पहले आयशा ने 20 जून को फादर्स डे के मौके पर पति जैकी श्रॉफ, टाइगर और कृष्णा की कुछ अनसीन फोटोज़ शेयर की थीं। इन फोटोज़ में जैकी बडे प्यार से टाइगर और कृष्णा को गोदी में खिलाते नज़र आ रहे थे। बात करें अगर कृष्णा और टाइगर के बॉन्ड की दोनों बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं टाइगर अपनी बहन के लिए कितने खास हैं इस बात का जिक्र वो कई बार कर चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी