बाग़ी टाइगर श्रॉफ अब हॉलीवुड की राह पर...!

इगर श्रॉफ हॉलीवुड की फिल्म रेंबो का बॉलीवुड वर्जन में काम करने की योजना बना रहे थे जिसके लिए उन्हें हॉलीवुड फिल्म अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने बधाई भी दी थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 10:49 AM (IST)
बाग़ी टाइगर श्रॉफ अब हॉलीवुड की राह पर...!
बाग़ी टाइगर श्रॉफ अब हॉलीवुड की राह पर...!

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द फिल्म निर्माता लॉरेंस कैसनऑफ की फिल्म में नजर आ सकते हैं। लॉरेंस कैसनऑफ एक हॉलीवुड फिल्म निर्माता है और वह जल्द टाइगर श्रॉफ को लेकर एक बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक लॉरेंस जल्द मुंबई आ रहे हैं और टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म को लेकर चर्चा कर सकते हैं। गौरतलब है कि यह अंतिम दौर का चर्चा सत्र होगा, जिसके बाद इस प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी जाएगी। इसके पहले भी टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड की फिल्म रेंबो का बॉलीवुड वर्जन में काम करने की योजना बना रहे थे जिसके लिए उन्हें हॉलीवुड फिल्म अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने बधाई भी दी थी। टाइगर श्रॉफ कलरीपयट्टू में माहिर है जोकि मार्शल आर्ट का बड़ा फॉर्म है और यह दक्षिण भारत का प्रसिद्ध मार्शल आर्ट है।

टाइगर श्रॉफ इसमें पूर्णता निपुण है और इसके चलते उनकी एक्शन करने की क्षमता में दमदार बढ़ोतरी कर पाते हैं। टाइगर श्रॉफ, जैकी और आयशा श्रॉफ के बेटे हैं और बहुत ही कम समय में उन्होंने बहुत ही अच्छा बॉलीवुड में अपनी पकड़ बना ली है। अभी हाल ही में इस बात की घोषणा की गई थी कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में एक एक्शन थ्रिलर बनाई जायेगी, जिसमें पहली बार रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया गया है। फिल्म यशराज के बैनर तले बनेगी और इसमें इंटरनेशनल स्तर का एक्शन होगा।

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में इस बारे में पुष्टि की है और कहा कि इस फिल्म में उनके और रितिक के बीच कई जबरदस्त एक्शन स्टंट होंगे। रितिक बचपन से उनके आदर्श रहे हैं। उनके साथ मुकाबला करना टाइगर के लिए आसान नहीं है लेकिन रितिक के सामने खड़ा होने के लिए वो ख़ुद को मजबूत कर रहे हैं।

बाग़ी 3 में ऐसा है काम 

बाग़ी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ को सीरिया के मिलिट्री बूट कैम्प में जा कर ट्रेनिंग करनी होगी। टाइगर ने बाग़ी के दोनों भाग में जमकर एक्शन दिखाया है और इस कारण अब उनसे नेक्स्ट लेवल पर जा कर स्टंट करने की उम्मीद की गई है। जानकारी के मुताबिक बाग़ी 3 का निर्देशन अहमद खान ही करने वाले हैं और वो चाहते हैं कि टाइगर को सीरिया के मिलिट्री की ट्रेनिंग मिले। वहां दुनिया की सबसे अच्छी मिलिट्री ट्रेनिंग होती है। इन दिनों वो अपनी टीम के साथ बाग़ी 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक टाइगर इस साल नवंबर में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें एम 16 जैसी आधुनिक राइफल और रॉकेट लॉन्चर चलाने की ट्रेनिंग लेंगे। बाग़ी 3 की कहानी का बैकड्रॉप इस बार उसी क्षेत्र का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: नई ‘सड़क’ का ऐलान, अपने बर्थडे पर महेश भट्ट का फैन्स को रिटर्न गिफ्ट

chat bot
आपका साथी