टाइगर श्रॉफ ने फिर किया ऋतिक रोशन को ट्रोल, होने वाली है 'वॉर'

टाइगर श्रॉफ ने फिर ऋतिक रोशन को ट्रोल किया है। टाइगर ने टीशर्ट पहनी थी जिस पर ऋतिक की फिल्म कहो ना प्यार है कि तस्वीर थी और लिखा था खाली हाथ जाने को तैयार।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 06:19 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:19 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ ने फिर किया ऋतिक रोशन को ट्रोल, होने वाली है 'वॉर'
टाइगर श्रॉफ ने फिर किया ऋतिक रोशन को ट्रोल, होने वाली है 'वॉर'

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ ने फिर ऋतिक रोशन को ट्रोल किया है। टाइगर ने टीशर्ट पहनी थी जिस पर ऋतिक की फिल्म कहो ना प्यार है कि तस्वीर के मीम्स थे और लिखा था, खाली हाथ जाने को तैयार। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वहीं इससे पहले भी टाइगर ने ऋतिक रोशन को ट्रोल करने वाली टी शर्ट पहनी थी। उस पर लिखा था, नकाब के पीछे डर छिपाने की कोशिश और तस्वीर थी ऋतिक रोशन की फिल्म कृष के मीम्स थे। ठीक इसी तरह ऋतिक रोशन भी टाइगर की फिल्म द फ्लाइंग जट्ट के मीम वाली टीशर्ट पहने नजर आ चुके हैं। टीशर्ट पर टाइगर के द फ्लाइंग जट्ट वाली तस्वीर थी और लिखा था, वह इस वॉर से पहले ही भाग रहा है।

वॉर फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन अपनी नई फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में टाइगर, ऋतिक को एक दूसरे को ट्रोल करते नजर आए। दोनों सितारों के इन तरीकों को फिल्म वॉर के प्रमोशन का प्लान बताया जा रहा है। इससे पहले इसी तरीके को हॉलीवुड एक्टर निक जोनस अपना चुके हैं। 

दो अक्तूबर को रिलीज होगी फिल्म

वॉर फिल्म को 7 अलग अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है। वॉर को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भषा में रिलीज 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। इसमें टाइगर और ऋतिक के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है।

chat bot
आपका साथी