Baaghi 3: फिल्म में एक साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ, स्क्रीन पर होगा ये रिलेशन

Tiger Shroff And Jackie Shroff In Baaghi 3 जल्द ही टाइगर श्रॉफ और उनके पिता जैकी श्रॉफ बागी-3 में नजर आने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 12:37 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 12:38 PM (IST)
Baaghi 3: फिल्म में एक साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ, स्क्रीन पर होगा ये रिलेशन
Baaghi 3: फिल्म में एक साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ, स्क्रीन पर होगा ये रिलेशन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के कई सीन विदेश में शूट किए गए हैं और कई सीन भारत के अलग अलग शहरों में शूट किए गए हैं। टाइगर ने हीरोपंती से अपनी फिल्मी सफर को शुरू किया था और तब से फैंस चाह रहे थे कि टाइगर को अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ भी एक फिल्म करनी चाहिए।

अब फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि खबरें आ रही हैं कि जैकी श्रॉफ और टाइगर एक फिल्म में दिखाई देंगे। उस फिल्म का नाम है बागी-3, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है और हाल ही में इस शेड्यूल जयपुर में पूरा किया गया है। अपनी फिल्मों में एक्शन की वजह से लोगों के लिए खास बने टाइगर अब जल्द ही पिता जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे, जो वाकई दिलचस्प होगा।

 

View this post on Instagram

🌞

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Jan 13, 2020 at 10:45pm PST

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि टाइगर और जैकी साथ दिखाई देंगे और खास बात ये है कि स्क्रीन पर भी जैकी श्रॉफ, टाइगर के पिता का किरदार निभाएंगे। बताया जा रहा है कि जैकी, रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ दोनों के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। खबरें हैं कि साडिद नाडियाडवाला की वजह से जैकी श्रॉफ ने फिल्म के लिए हां कहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Jan 8, 2020 at 7:41pm PST

बता दें कि बागी मार्च के शुरुआत में रिलीज होने वाली है और यह बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म के लिए टाइगर ने सर्बिया की तेज ठंड में शर्टलेस होकर एक्शन सीन करते नजर आए हैं। अब देखना है कि जैकी और टाइगर पर्दे पर कैसे नजर आएंगे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाएगी? 

chat bot
आपका साथी