शाहरुख खान की थिएटर के दिनों की तस्वीर हुई वायरल, फैंस बोले- 'Old is Gold'

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख खान की पुरानी ब्लैक एंट व्हाइट तस्वीर शेयर की है। शाहरुख खान के इस फैन की पोस्ट को संजय के रॉय ने रिट्वीट कर इस फोटो के पीछे की कहानी बताई है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:04 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:04 PM (IST)
शाहरुख खान की थिएटर के दिनों की तस्वीर हुई वायरल, फैंस बोले- 'Old is Gold'
शाहरुख खान की थिएटर के दिनों की तस्वीर, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान के फैंस उन्हें दोबारा बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। अब शाहरुख ने भी इशारों- इशारों में कह ही दिया है कि वो जल्द ही फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसी बीच शाहरुख खान के थिएटर के दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख खान की पुरानी ब्लैक एंट व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख खान के साथ तीन और लोग भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के इस फैन की पोस्ट को संजय के रॉय ने रिट्वीट कर इस फोटो के पीछे की कहानी बताई है। साथ ही ये भी बताया है कि फोटो में शाहरुख के साथ कौन- कौन है।

संजय रॉय ने इसे रिट्वीट करते हुए बताया कि ये फोटो उस समय की है, जब वो डायरेक्टर बैरी जॉन के प्ले 'रफ क्रॉसिंग' के लिए कोलकाता रवाना होने वाले थे। इस फोटो में शाहरुख खान के साथ खुद संजय रॉय, ऋतुराज के सिंह और दिव्या नजर आ रही हैं। शाहरुख की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।

Truly iconic @Iampranshup @iamsrk @yourriturajrks divyaseth and me on our way to Calcutta to stage Rough Crossing in aid of Shruti! Directed by #BarryJohn @mohitsatyanand https://t.co/526a64JdOb" rel="nofollow

— Sanjoy K Roy (@SanjoyRoyTWA) June 12, 2021

बता दें कि बीते दिनों शाहरुख खान ने फैंस को बताया है कि वो जल्द ही काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं। शाहरुख खान ने बीते दिनों अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, 'वो कहते हैं समय को दिन, महीने और दाढ़ी से मापा जाता है। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है ट्रिम करने का और काम पर लौटने का। उन सभी को शुभकामनाएं जो कुछ हद तक सामान्य स्थिति में पहुंच गए हैं। सुरक्षित और स्वस्थ दिन और आगे काम करने के महीने। सभी को ढेर सारा प्यार'।

गौरतलब है कि आखिरी बार शाहरुख खान फिल्म जीरो में नजर आए थे। दिसंबर 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में थीं। तब से उनकी किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं हुई थी। अब वह फिल्म पठान में नजर आएंगे। वहीं खबर ये भी है कि शाहरुख खान की इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी के साथ भी काम कर रहे हैं।

सनी लियोनी के न्यूड फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, डब्बू रत्नानी के लिए बनीं 'कैलेंडर गर्ल'

chat bot
आपका साथी