Salman Khan के घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर शूट हुआ है 'Radhe' का ये सीन, क्या आपने नोटिस किया !

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म राधे ने रिलीज के पहले ही दिन इतिहास रच दिया। राधे एक दिन में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म जी 5 पर पहले ही दिन 42 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:23 PM (IST)
Salman Khan के घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर शूट हुआ है 'Radhe' का ये सीन, क्या आपने नोटिस किया !
image source: salman khan fan page on instagram (beingsalmankhanteam)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म 'राधे' ने रिलीज के पहले ही दिन इतिहास रच दिया। राधे एक दिन में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म जी 5 पर पहले ही दिन 42 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। दूसरी तरफ फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं जिसमें से एक फिल्म की लोकेशन से जुड़ा हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'राधे' के कुछ सीन्स को सलमान खान के बांद्रा वाले घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर शूट किया गया है।

 सलमान के असली घर के बाहर फिल्माया गया था ये सीन

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक 'राधे' में 15 मिनट का लंबा सीन सलमान खान के बांद्रा वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर शूट किया गया था। इसी सीन में सलमान खान की शानदार एंट्री होती है।आपको बता दें कि फिल्म में सलमान एनकाउंटर कॉप राधे की भूमिका निभा रहे हैं।जिसकी कार बीच सड़क पर खराब हो जाती है। फिर दिशा पाटनी पीले रंग की वोक्सवैगन बीटल कार से आती हैं। फिल्म में दिशा का नाम दीया है। राधे को दीया से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है। और दीया का ध्यान अपनी तरफ करने के लिए राधे बीच सड़क पर चलने लगता है। दीया कार रोकतीं हैं और राधे को लिफ्ट दे देती है।

ये स्टार भी कर चुके हैं अपने ही बंगले में शूट

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरूख खान तक फिल्मों की शूटिंग अपने बंगले में करा चुके हैं। शाहरुख खान ने 6 साल पहले अपनी फिल्म 'फैन' के कुछ सीन की शूटिंग अपने शानदार घर 'मन्नत' में किया था। खासकर जब वह अपने बर्थडे पर बालकनी से फैन्स के लिए हाथ हिलाते हैं। वह सीन उनके घर के बालकनी में ही फिल्माया गया था। तो वहीं करीना अर्जुन कपूर की फिल्म की एंड का के कुछ सीन को अमिताभ के बंगले 'जलसा' में शूट किया गया था।  

chat bot
आपका साथी