Sunny Deol के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हैं आमिर, शाहरुख समेत ये 5 एक्टर्स, तीसरा वाला स्टार तो है दुश्मन नंबर वन

Enemies list of Sunny Deol सनी देओल का गुस्सा तो आप पर्दे पर कई बार देख चुके हैं लेकिन आपको अंदाजा भी नहीं है कि रीयल लाइफ में भी सनी पाजी को खूब गुस्सा आता है। चलिए जानते हैं कि आखिर उनकी दुश्मनों की लिस्ट कितनी लम्बी है?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:34 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:27 PM (IST)
Sunny Deol के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हैं आमिर, शाहरुख समेत ये 5 एक्टर्स, तीसरा वाला स्टार तो है दुश्मन नंबर वन
Image Source: Aamir, Shahrukh, Sunny Deol Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल कि फिल्म 'घायल' और आमिर खान की फिल्म 'दिल' को रिलीज हुए 31 साल हो चुके हैं। साल 1990 को रिलीज हुई ये दोनों ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थीं। हालांकि, इस फिल्म के बाद सनी देओल और आमिर खान में दुश्मनी है। आमिर खान ही नहीं, बॉलीवुड के इन एक्टर्स के साथ एंग्री यंग मैन सनी देओल का छत्तीस का आंकड़ा है। हम आपको जो सनी देओल के दुश्मनों के नाम बताने जा रहे हैं, उसमें तीसरे वाले के साथ तो उन्होंने फिर कभी काम नहीं किया।

सनी देओल का गुस्सा तो आप पर्दे पर कई बार देख चुके हैं, लेकिन आपको अंदाजा भी नहीं है कि रीयल लाइफ में भी सनी पाजी को खूब गुस्सा आता है। इसी गुस्से के चलते वो बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी चेहरों से दुश्मनी मोल ले बैठे हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर उनकी दुश्मनों की लिस्ट कितनी लम्बी है?

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

पहले नंबर पर आते हैं आमिर खान

पहले नंबर पर आते हैं आमिर खान, ये दुश्मनी शुरू हुई थी आज से 31 साल पहले। कारण था दोनों की फिल्म ‘घायल’ और ‘दिल’ का एक साथ रिलीज होना है। आमिर ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले सनी देओल से गुजारिश की थी कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़वा दें लेकिन सनी देओल ने ऐसा नहीं किया और तभी से दोनों के बीच बातचीत नहीं होती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन से भी है दुश्मनी

दूसरे नंबर पर आते हैं अजय देवगन, जी हां आपने अजय देवगन को बहुत कम बार किसी से लड़ाई-झगड़ा करते हुए देखा होगा, लेकिन सनी देओल से वो काफी नफरत करते है। वो इसलिए, क्योंकि सनी देओल से इनकी लड़ाई हो चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2002 में द लेजेंड ऑफ भगत सिंह की फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों की लड़ाई हुई थी। खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि तब से ये दोनों एक्टर एक-दूसरे से दूर ही रहते है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान का तो नाम सुनना पसंद नहीं करते सनी

तीसरे नंबर पर जो नाम है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे, वो नाम है शाहरुख खान का। फिल्म ‘डर’ में शाहरुख खान ने विलेन का रोल अदा किया था। इस फिल्म में सनी देओल जूही चावला के अपोजिट थे। फिल्म के रिलीज होने के बाद हर कोई शाहरुख की ही तारीफ कर रहा था। इससे सनी देओल इतना गुस्सा हो गए थे कि उन्होंने अपने जींस की जेब पर ही सारा गुस्सा निकाल दिया। फिल्म ‘डर’ के बाद से सनी और शाहरुख के बीच कभी भी बात नहीं हुई।

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

खिलाड़ी कुमार से भी है छत्तीस का आंकड़ा

चौथे नंबर पर आते हैं अक्षय कुमार, जिनके साथ भी सनी देओल का रिश्ता कुछ खास नहीं रहा है। दोनों एक फिल्म में साथ काम कर चुके हैं लेकिन दोनों के बीच बहस एक्ट्रेस रवीना टंडन की वजह से हुई। जी हां जब सनी पाजी रवीना टंडन के साथ एक फिल्म में काम कर रहे थे, तब रवीना ने उनसे जिक्र किया था कि किस तरह से अक्षय ने उन्हें प्यार में धोखा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने ब्रेकअप की दास्तां सुनाते-सुनाते रवीना इतना टूट गईं कि सनी पाजी आग-बबूला हो गए और वो अक्षय कुमार से लड़ने भी पहुंच गए थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर का तो दबा दिया था गला

अनिल कपूर और सनी की दुश्मनी की कहानी जानकर तो आपको लगेगा कि आप किसी फिल्म की कहानी पढ़ रहे हैं। फिल्म ‘जोशीले’ की रिलीज के दौरान जब क्रेडिट में सनी से पहले अनिल का नाम आया था तो सनी पाजी को काफी बुरा लगा था। इस फिल्म के बाद दोनों ने ‘राम अवतार’ में काम किया था। दोनों को इस फिल्म में एक सीन शूट करना था। इस सीन में सनी को अनिल का गला दबाना था। सनी देओल को पिछली सभी बातें याद आई और वो गुस्से में उनका गला तेजी से दबाने लगे। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर सेट पर सभी लोग सकपका गए। अनिल को सांस लेने में तकलीफ होने लगी और इसके बाद उन्होंने कभी भी सनी देओल से बात नहीं की।

chat bot
आपका साथी