एक्टर बनने से पहले मेल स्ट्रिपर था हॉलीवुड का यह स्टार, वरुण धवन ने वर्चुअली मनाया जन्मदिन

अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया जिसमें वरुण केक और मोमबत्ती के साथ बैठे नज़र आते हैं। क्रिस उधर से फूंक मारते हैं और मोमबत्ती बुझाते हैं। क्रिस इस पर हैरान भी होते हैं कि कैसे हो गया।

Manoj VashisthMon, 21 Jun 2021 08:47 PM (IST)
Varun Dhawan and Chris Pratt celebrate birthday. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एवेंजर्स, गार्जियंस ऑफ़ द गैलेक्सी और जुरासिक वर्ल्ड जैसी सुपर हिट हॉलीवुड फ्रेंचाइजी फ़िल्मों में नज़र आ चुके अभिनेता क्रिस प्रैट 21 जून को 42 साल के हो गये। इस मौक़े पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने क्रिस प्रैट के साथ उनका जन्मदिन वर्चुअली सेलिब्रेट किया तो क्रिस ने वरुण का शुक्रिया अदा किया। 

अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वरुण केक और मोमबत्ती के साथ बैठे नज़र आते हैं। क्रिस उधर से फूंक मारते हैं और मोमबत्ती बुझाते हैं। क्रिस इस पर हैरान भी होते हैं कि कैसे हो गया। तब वरुण कहते हैं कि टेक्नोलॉजी से हुआ। क्रिस बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए वरुण को शुक्रिया बोलते हैं। बता दें, क्रिस प्राइम पर 2 जुलाई को रिलीज़ हो रही द टुमॉरो वॉर में नज़र आएंगे। 

मेल स्ट्रिपर थे क्रिस प्रैट

क्रिस प्रैट ने हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए लम्बा संघर्ष किया था। जब वो 18-19 साल के थे बैचलर पार्टियों और बर्थडे पार्टियों में मेल स्ट्रिपर की तरह काम करते थे। इस बारे में क्रिस ने कई इंटरव्यूज़ में कहा है कि पैसे के लिए वो यह सब करते रहे थे। हाइस्कूल में क्रिस रेस्लिंग टीम में थे। 10 साल तक उन्होंने रेस्लिंग की और कई अवॉर्ड्स जीते थे। क्रिस का वो अनुभव अब स्टंट परफॉर्म करने में काम आता है।

इत्तेफ़ाक़ से पहुंचे हॉलीवुड

मेल स्ट्रिपर के अलावा क्रिस ने एक रेस्टॉरेंट में भी काम किया था। क्रिस को एक्ट्रेस राए डॉन चॉन्ग की खोज माना जाता है, जिन्होंने ऐसे ही एक मुलाकात के दौरान उन्हें खोजा था। राए एक कम बजट की फ़िल्म शूट कर रही थीं, जिस दौरान उन्हें प्रैट मिले और इस तरह वो हॉलीवुड पहुंचे। 

साइंस फिक्शन है द टुमॉरो वॉर

द टुमॉरो वॉर एक साइंस फिक्शन फ़िल्म है। जैच डीन लिखित और क्रिस मैके द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एडविन हॉज, सैम रिचर्डसन, बेट्टी गिलपिन, मैरी लिन राजस्कब और रयान कीरा आर्मस्ट्रांग भी हैं। प्रैट, रॉब कोवान, ब्रैडली जे फिशर और ब्रायन ओलिवर ने एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर की ज़िम्मेदारी भी संभाली है। फ़िल्म  अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.