गहना वशिष्ठ और रोवा खान की मुश्किलें बढ़ीं, पीड़ित एक्ट्रेस ने बताया कैसे शूट होती थीं फिल्में

मुझे बिस्तर पर लेटने के लिए कहा। उस समय मुझे जो डायलॉग्स दिए गए थे उन्होंने मुझे असहज कर दिया। इस पर रोवा खान बहुत नाराज हो गई और मुझ पर चिल्लाईं। उसने कहा क्या तुम्हारा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं रहा? तुम इतना शर्मा क्यों रही हो?।

Ruchi VajpayeeThu, 29 Jul 2021 10:29 AM (IST)
Image Source: Raj Kundra & Gehana Vasishth Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के कारोबार से जुड़ी गहना वशिष्ठ और रोवा खान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। इस मामले में पुलिस के करीबी सूत्रों ने दो पीड़ितों के बयान दर्ज कराए जाने का खुलासा किया है। साथ ही बताया कि कैसे इन लड़कियों को गहना और रोवा अश्लील वीडियो शूट करने के लिए मजबूर करती थीं। दोनों ही लड़कियों ने मड आइलैंड में एक ही बंगले में वीडियो शूट करने की बात का दावा किया है।

ऐसे हुई थी हुई रोवा खान से मुलाकात

ईटाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित लड़कियों ने पुलिस के सामने अपनी पूरी आपबीती सुनाई है। दोनों में से एक पीड़ित लड़की की उम्र 25 साल है, जिसने मराठी, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया है। साल 2018 में वो रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली, जिसने उसे वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में भूमिकाएं दिलाने में मदद की। फरवरी की शुरुआत में रौनक ने पीड़िता को रोवा खान के साथ एक प्रोजेक्ट में काम करने के लिए कहा। अपने बयान में पीड़िता ने बताया, '2 फरवरी, 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में उससे मिलने के लिए कहा। रोवा और रौनक एक कार में पहुंचे और वे मुझे मड आइलैंड के मालवानी इलाके में ग्रीन पार्क के बंगले में ले गए। वहां असहज और बेहद छोटे कपड़े पहनाने के बाद मुझे एक स्क्रिप्ट दी गई और रोवा खान ने मुझे 25000 रुपये देने का वादा किया।

'मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद अजीब लगा'

पीड़िता ने आगे बताया कि, 'पहले मुझे 'सिंगल मदर' नाम की स्क्रिप्ट दी गई। बाद में कहा गया कि मैं उस रोल में सूट नहीं करूंगी क्योंकि मैं बहुत पतली हूं। इसके बाद मुझे 'बर्तन वाली' के नाम की एक स्क्रिप्ट दी गई। मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद अजीब लगा और मैंने रोवा से कहा कि मैं इस पर काम नहीं कर पाऊंगी।' इसपर पीड़िता को रोवा ने आश्वासन दिया था कि बहुत से लोग ये शो नहीं देख पाएंगे क्योंकि प्लैटफॉर्म इस कंटेंट के लिए पैसे चार्ज करने वाला है।'

पहले ही बनवा लिया नो ऑब्जेक्शन वीडियो

रोवा खान ने पीड़िता को समझा दिया कि वो उसका नाम बदल देंगे और पहचान फिल्म में बदल देंगे। साथ ही उसका चेहरा भी नहीं दिखाएंगे। रोवा ने यह भी कहा कि सभी हीरोइनों को बड़ा ब्रेक मिलने से पहले ऐसी फिल्मों में काम करना पड़ता है. एक बार जब पीड़िता को इस बारे में समझा दिया गया तो फिर उसे एक वीडियो बाइट रिकॉर्ड करने के लिए कहा गया। इस बारे में पीड़िता ने बताया, 'मुझे मोबाइल कैमरे में देखना और कहना था, 'हाय, मेरा नाम शनाया है। मैंने हॉट हिट चैनल पर एक बेहद बोल्ड वेब सीरीज में काम किया है। इस लुक को देखने के लिए हॉट हिट चैनल को डाउनलोड, लाइक और सब्सक्राइब करें। मुझे इस वेब सीरीज के कहीं भी रिलीज होने से कोई दिक्कत नहीं है।

मुझे बिस्तर पर लेटने को कहा और...

लीड एक्टर भानु और रोवा की दोस्त प्रतिभा ने पीड़िता को आश्वस्त किया कि उसे शो में काम करने से ही फायदा होगा। पीड़िता आगे कहती हैं, 'इस वेब सीरीज में मुझे से** बार्तन वाली कहा जाने वाला था। एक बार जब शूटिंग शुरू हुई तो हीरो मुझे एक कमरे में ले गया और मुझे बिस्तर पर लेटने के लिए कहा। उस समय मुझे जो डायलॉग्स दिए गए थे, उन्होंने मुझे असहज कर दिया और मैं हकलाती रही और मुझे रीटेक लेना पड़ा। इस पर रोवा खान बहुत नाराज हो गई और मुझ पर चिल्लाईं। उसने कहा, 'क्या तुम्हारा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं रहा? तुम इतना शर्मा क्यों रही हो?।'

न्यूड परफॉर्म करने के लिए डाला दबाव

रोवा खान पीड़िता को लगातार कामुक एक्टिंग करने के लिए कह रही थी। पीड़ित ने यह भी देखा कि सभी दृश्य मोबाइल फोन के कैमरे में शूट किए जा रहे थे। आधी स्क्रिप्ट शूट करने के बाद रोवा और कैमरामैन ने पीड़िता को बताया कि उसे न्यूड परफॉर्म करना होगा। वो इस बार में बताती है, 'रोवा ने मुझसे कहा था कि बाकी सभी सीन बिना कपड़ों के शूट किए जाएंगे। उसने मुझे आश्वासन दिया कि कोई वास्तविक से** नहीं होगा, लेकिन मुझे पूरी तरह से नग्न रहना होगा। जब मैंने विरोध किया और जाने के लिए कहा तो उसने मुझे धमकी दी कि वह मेरे खिलाफ मामला दर्ज करेगी।

शूट के बीच में आ गई पुलिस

पीड़िता ने आगे बताया कि उससे कहा गया कि उसे शूटिंग की सभी लागतों के लिए हर्जाना देना होगा के और मुझे मेरे काम का पैसा भी नहीं देगी। इसके अलावा, वह सुनिश्चित करेगी कि कोई भी मेरे साथ दोबारा काम न करे। दबाव में मैं राजी हो गई। 2-3 बार अभ्यास करने के बाद मैं बिस्तर पर अर्ध-नग्न अवस्था में शूट करने के लिए तैयार हुई। शूटिंग के बीच ही सिविल ड्रेस में कई महिला और पुरुष अंदर आए और पुलिस होने का दावा किया, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई।' 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.