ऐसे शूट हुई है मनोज बाजपेयी की धमाकेदार सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’, सामने आया अनसीन वीडियो

The Family Man 2 UNSEEN Video हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई मनोज बाजपेयी की सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ ने लोगों को दीवाना बना रखा है। ‘द फैमिली मैन’ का पहला सीज़न साल 2019 दिसंबर में रिलीज़ किया गया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:35 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:11 PM (IST)
ऐसे शूट हुई है मनोज बाजपेयी की धमाकेदार सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’, सामने आया अनसीन वीडियो
Photo credit - Amazon Prime Video Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई मनोज बाजपेयी की सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ ने लोगों को दीवाना बना रखा है। ‘द फैमिली मैन’ का पहला सीज़न साल 2019 दिसंबर में रिलीज़ किया गया था। इसके बाद दर्शकों ने इसके दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार किया और करीब डेढ़ साल बाद इसका दूसरा सीज़न ‘द फैमिली मैन 2’ 4 जून के अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया। सीरीज़ बनाते वक्त शायद मेकर्स ने भी ये नहीं सोचा होगा कि ‘द फैमिली मैन 2’ लोगों के दिमाग पर इतना सिर चढ़कर बोलेगी कि सोशल मीडिया पर हर तरफ इसकी चर्चा होगी।

रिलीज़ के बाद से ‘द फैमिली मैन 2’ किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई है। कभी अपने किरदारों की वजह से तो कभी कहानी की वजह से। अब इस चर्चा के बीच अमेज़न प्राइम वीडियो ने शो का एक बिहाइन्ड द सीन वीडियो शेयर किया है जिसमें ‘दै फैमिली मैन 2’ की शूटिंग के कुछ मज़ेदार पल नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है पूरी कास्ट ने कितने मज़े से सीरीज़ की शूटिंग की है फिर चाहें वो उग्रवादियों से लड़ने का इंटेंस सीन हो या श्रीकांत और सूचि के बीच की घरेलू परेशानियां। वीडियो में जेके, सूचि, श्रीकांत समेत सभी स्टार्स ढेर सारा पसीना बहाने के साथ खूब मज़े करते दिख रहे हैं। द फैमिली मैन 2 का ये वीडियो आपको भी ज़रूर पसंद आएगा। देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

दुनिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर सीरीज़ : मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला है। आलम ये है कि दर्शक अभी से इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। शो के मेकर राज और डीके भी द फैमिली मैन 3 की तैयारी में जुट गए हैं। अब इस शो ने अब एक नया कीर्तिमान गढ़ दिया है। ये सीरीज दुनिया में सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक बन गई है। IMDb ने विश्व की सबसे पॉपुलर सीरीज की लिस्ट में द फैमिली मैन 2 को चैथे नंबर पर रखा है।

chat bot
आपका साथी