शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं 'द फैमिली मैन 2' एक्ट्रेस प्रियामणि, किंग खान के दिए इस तोहफे को आज भी रखा है संभालकर

द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुची का अहम किरदार प्ले किया और जो दो बच्चों की मां हैं। फिल्म में भले ही सुचि एक जासूस की पत्नी होती हैं लेकिन उन्होंने अपने अंदर एक ऐसा राज छुपा रखा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:03 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:27 PM (IST)
शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं 'द फैमिली मैन 2' एक्ट्रेस प्रियामणि, किंग खान के दिए इस तोहफे को आज भी रखा है संभालकर
Photo Credit - Priyamani Shahrukh Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'द फैमिली मैन 2' को लेकर इन दिनों दर्शकों को में काफी क्रेज बना हुआ है। राज और डीके द्वारा निर्देशित 'द फैमिली मैन 2' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस सीरीज के रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। सीरीज में सभी कलाकारों के काम को काफी पसंद किया गया है। फिर चाहे वो मनोज बाजपेयी हो, समांथा अक्किनेनी या फिर प्रियामणि हर किसी ने इस सीरज में अपनी अदाकारी का एक अलग ही लेवेल सेट कर रखा था। वहीं अगर प्रियामणि की बात करें तो वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने इस सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुची का अहम किरदार प्ले किया और जो दो बच्चों की मां हैं।

फिल्म में भले ही सुचि एक जासूस की पत्नी होती हैं लेकिन उन्होंने अपने अंदर एक ऐसा राज छुपा रखा है जिसके बारे में उन्होंने पति को भी नहीं बताया है। खैर ये तो बात रही 'द फैमिली मैन 2' की। लेकिन क्या आपको जानते हैं कि प्रियामणि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ उनकी एक सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी हैं। ये फिल्मी थी शाहरुख और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस'। इस फिल्म में प्रिया ने '1234' गाने पर शाहरुख के साथ डांस किया था। वहीं इस फिल्म के दौरान एक्टर ने उन्हें एक ऐसा तोहफा दिया थाा जिसे प्रियामणि ने आजतक संभालकर रखा है।

प्रियामणि और शाहरुख खान ने फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने '1234' में साथ डांस किया था। ये गाना इस​ फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग है जिसे आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार ​प्रिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किंग खान को लेकर कई सारी बातें शेयर की हैं। उन्होंने फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के इस गाने की शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ काम करने का अपना अनुभव बताया। इसी के साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शाहरुख ने इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें 300 रुपये दिए थे जो आज भी उनके पास हैं।

प्रियामणि ने बताया कि, ''1234' गाने की शूटिंग करने में करीब पांच दिन लग गए थे। शाहरुख खान बेहद ही सरल स्वभाव के हैं। उनके साथ मेरा काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा था।'

chat bot
आपका साथी