Abhishek Bachchan की फैन ने की अमिताभ बच्चन से तुलना, फिर एक्टर को बोलनी पड़ी ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही में वेब फिल्म द बिग बुल में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसदं किया। द बिग बुल देखने के बाद अक्सर सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के फैंस और यूजर्स उनकी तारीफ करते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:32 AM (IST)
Abhishek Bachchan की फैन ने की अमिताभ बच्चन से तुलना, फिर एक्टर को बोलनी पड़ी ये बात
बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन, Instagram : amitabhbachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही में वेब फिल्म द बिग बुल में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसदं किया। द बिग बुल देखने के बाद अक्सर सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के फैंस और यूजर्स उनकी तारीफ करते रहते हैं। अब उनके एक फैन ने उन्हें अमिताभ बच्चन से भी अच्छा कलाकार बताया है।

फैन की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने खास अंदाज में जवाब दिया है। अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। वह इसके जरिए हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और उनके साथ सवाल-जवाब भी करते रहते हैं। अभिषेक बच्चन के एक फैन ने उनकी तुलना अमिताभ बच्चन से करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'द बिग बुल को देखकर मुझे लगता है कि जब अभिनय की बात आती है तो आप बिग बी से बेहतर हैं।'

फैन की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने खास अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'आपकी तारीफ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर। लेकिन कोई भी, कोई भी उनसे (अमिताभ बच्चन) बेहतर नहीं हो सकता।' सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Thank you very much for your compliment sir. But nobody, NOBODY can be better than him. 🙏🏽

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) May 8, 2021

गौरतलब है कि वेब फिल्म द बिग बुल काफी समय से सुर्खियों में हैं। यह फिल्म शेयर बाजार के मशहूर दलाल हर्षद मेहता की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के किरदार का नाम हेमंत शाह है। फिल्म द बिग बुल में अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सोहम शाह, सुप्रिया पाठक, महेश मांजरेकर, सौरभ शुक्ला और राम कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

द बिग बुल का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माता अजय देवगन और आनंद पंडित हैं। दर्शक अभिषेक बच्चन के अभिनय की काफी तारीफ कर रहे हैं। द बिग बुल से पहले इस दलाल से प्रेरित वेब सीरीज पिछले साल रिलीज हुई थी जिसका नाम स्कैम 1992 था। इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता का किरदार निभाया था।

chat bot
आपका साथी