Thappad Box Office Collection: पहले दिन थप्पड़ की धीमी शुरुआत, जानें- कितना हुआ कलेक्शन?

Thappad Box Office Collection Day 1 तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ की बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी शुरुआत रही है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 11:45 AM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2020 09:01 AM (IST)
Thappad Box Office Collection: पहले दिन थप्पड़ की धीमी शुरुआत, जानें- कितना हुआ कलेक्शन?
Thappad Box Office Collection: पहले दिन थप्पड़ की धीमी शुरुआत, जानें- कितना हुआ कलेक्शन?

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'थप्पड़' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और समीक्षकों ने भी फिल्म की काफी तारीफ की है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहला दिन कुछ खास नहीं रहा और माना जा रहा है कि फिल्म उम्मीदों से थोड़ा पीछे चल रहा है। पहले दिन फिल्म ने 3 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन फिल्म को पहले वीकेंड से काफी उम्मीदे हैं।

अगर पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 3.07 करोड़ का कारोबार किया है। तरण आदर्श ने बताया कि ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को सुबह फिल्म का अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन धीरे-धीरे कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई। फिल्म के इवनिंग और नाइट शो काफी देखे गए और अब माना जा रहा है कि फिल्म के लिए ओपनिंग वीकेंड अच्छा साबित हो सकता है।

#Thappad - which started low in morning shows - gathered speed post noon onwards... Metros - especially #Delhi, #NCR - registered healthy growth towards evening and night shows... Occupancy should multiply on Day 2 and 3... Fri ₹ 3.07 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 29, 2020

हालांकि, फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है, जिसकी वजह से भी कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। अनुभव सिन्हा की ओर से निर्देशित फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने पति द्वारा थप्पड़ मारने की वजह से तलाक लेना चाहती हैं। तापसी पन्नू पिछले कुछ वक़्त से कमर्शियल के साथ ऐसी फ़िल्मों में भी काम कर रही हैं, जो मनोरंजन के साथ किसी अहम मुद्दे पर बहस छेड़ देती हैं। पिछले साल उनकी सांड की आंख रिलीज़ हुई थी और अब शादीशुदा जीवन में घरेलू हिंसा के मुद्दे पर बनी थप्पड़ को लेकर चर्चा में है।

बता दें कि फिल्म 28 फरवरी को रिलीज़ हुई थप्पड़ में पावेल गुलाटी तापसी के पति के रोल में दिख रहे हैं और यह उनका एक्टिंग डेब्यू है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, दिया मिर्ज़ा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी