Goodbye में नीना गुप्ता के बाद हुई पावेल गुलाटी की एंट्री, बनेंगे अमिताभ बच्चन के बेटे

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में ये अनाउंस किया गया कि इस फिल्म में अमिताभ और राश्मिका के अलावा बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता भी नज़र आने वाली हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 12:19 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:19 PM (IST)
Goodbye में नीना गुप्ता के बाद हुई पावेल गुलाटी की एंट्री, बनेंगे अमिताभ बच्चन के बेटे
Photo credit - Pavail Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में ये अनाउंस किया गया कि इस फिल्म में अमिताभ और राश्मिका के अलावा बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता भी नज़र आने वाली हैं। नीना फिल्म में अमिताभ की पत्नी का रोल निभाती नज़र आएंगी। नीना के बाद अब अमिताभ के बेटे के रोल से भी पर्दा उठा दिया गया है।

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की बहुचर्चित फिल्म 'गुडबाय' में अभिनेता पवेल गुलाटी शामिल हो गए हैं। फिल्म में पावेल अमिताभ के बेटे के रोल में नज़र आएंगे। यू दूसरी बार होगा जब पावेल और अमिताभ एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले बिग बी पावेल ने 2014 में प्रसारित हुई टेलीविजन सीरीज़ 'युध' में एकसाथ स्क्रीन शेयर की थ। अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में शुरू की गई है जिसमें अब पावेल भी शामिल हो गए हैं।

पवेल, जिन्हें आखिरी बार 'थप्पड़' में तापसी पन्नू के ऑनस्क्रीन पति के रूप में देखा गया था, वह इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। ‘गुडबाय’ को लेकर पावेल काफी एक्साइटेड हैं। इस बारे में बात करते हुए पावेल ने कहा, ‘गुडबाय मेरे लिए अपने बहुत ही खास दोस्तों के साथ एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है। इसका हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से रोमांचित और उत्साहित हूं। अमिताभ बच्चन सर जैसे दिग्गज के साथ काम करने का मौका मिलना इसे और भी खास बना देता है। यह वास्तव में एक अद्भुत एहसास है’।

हाल ही में 'दोबारा' की शूटिंग खत्म करने के बाद एक बार फिर से बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ सहयोग करने पर अभिनेता ने कहा, ‘यह बालाजी टेलीफिल्म्स, एकता और रुचिका के साथ मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है और मैं इस रीयूनियन से बेहद खुश हूं। इस रोमांचक सफर को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे यकीन है कि यह रश्मिका और अमिताभ सर के साथ एक मजेदार शूटिंग अनुभव होगा’। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। वहीं 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati)

chat bot
आपका साथी