अपने ही माता-पिता के खिलाफ गए थलापति विजय, इस वजह से दर्ज करवाई शिकायत, पढ़ें पूरा मामला

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता थलापति विजय एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने अपने माता-पिता सहित 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मुकदमे के अनुसार विजय ने कहा है कि कोई भी उनके नाम पर लोगों को इकट्ठा या मिटिंग नहीं कर सकता है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:59 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:32 AM (IST)
अपने ही माता-पिता के खिलाफ गए थलापति विजय, इस वजह से दर्ज करवाई शिकायत, पढ़ें पूरा मामला
मशहूर और दिग्गज अभिनेता थलापति विजय, तस्वीर- Instagram: actor_vijay_offli

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के मशहूर और दिग्गज अभिनेता थलापति विजय एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने अपने माता-पिता सहित 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार विजय ने कहा है कि कोई भी उनके नाम पर लोगों को इकट्ठा या मिटिंग नहीं कर सकता है। विजय साउथ सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार यह मामला तब सामने आया जब विजय के पिता एसके चंद्रशेखर ने उनके नाम पर साल 2020 में राजनीतिक पार्टी ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम का एलान किया। साथ ही अभिनेता के पिता ने दावा किया है कि विजय जल्द राजनीति में आने वाले हैं। अब विजय ने पिता के इन दावों से खुद को अलग कर लिया है।

Official statement from #ThalapathyVijay's Side!!!#Thalapathy @actorvijay @BussyAnand @Jagadishbliss @V4umedia_ pic.twitter.com/z7hz7ywpin

— RIAZ K AHMED (@RIAZtheboss) November 5, 2020

साथ ही एक बयान भी जारी किया है। अपने इस बयान में विजय ने कहा है कि उनके पिता की ओर से की गई राजनीति पार्टी से उनका प्रत्यक्ष या परोक्ष किसी भी रूप से उनका लेना देना नहीं हैं। दिग्गज अभिनेता ने अपने बयान में कहा, 'मेरे पिता द्वारा जारी किए गए राजनीतिक बयानों से मेरा प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोई संबंध नहीं है। मैं अपने पिता की राजनीतिक आकांक्षाओं का पालन करने के लिए बाध्य नहीं हूं।'

अभिनेता ने अपने बयान में आगे कहा, 'मैं अपने फैंस से अनुरोध करता हूं कि मेरे पिता द्वारा शुरू की गई पार्टी में शामिल न हों। अगर कोई मेरे नाम, फोटो, या मेरे फैन क्लब का अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं के लिए दुरुपयोग करने की कोशिश करता है, तो मैं उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करूंगा।' विजय का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि विजय ने एक शिकायत भी दर्ज की है। इस शिकायत में उन्होंने अपने माता-पिता और वीएमआई टीम के अधिकारियों सहित अपने पूर्व अधिकारियों द्वारा राजनीति में उनके नाम या उनके फैन क्लब के नाम का उपयोग करने वाली बैठकों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। 

chat bot
आपका साथी