Tejas first look: 'तेजस' से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक आउट, एयरफोर्स पायलट के रूप में दिखीं एक्ट्रेस

Tejas first look कंगना जल्द ही अपकमिंग फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 10:40 AM (IST)
Tejas first look: 'तेजस' से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक आउट, एयरफोर्स पायलट के रूप में दिखीं एक्ट्रेस
Tejas first look: 'तेजस' से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक आउट, एयरफोर्स पायलट के रूप में दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पंगा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अब कंगना अपनी एक और नई फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। कंगना की 'तेजस' का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं रॉनी स्क्रूवाला इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो ये जुलाई से शुरू हो जाएगी।  

 

View this post on Instagram

For all the brave hearted and strong headed women in Uniform who make sacrifices for our nation day in and day out .... Kangana to play an airforce pilot in her next , titled - TEJAS . . #KanganaRanaut @team_kangana_ranaut #RonnieScrewvala @sarveshmewara @nonabains @rsvpmovies

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Feb 16, 2020 at 7:35pm PST

कंगन रनोट हमेशा से ही अपनी ​अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं अब वह एक बार फिर वह अपनी आने वाली 'तेजस' में अलग किरदार में दिखाई देगीं। इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। जिसमें वह एक एयरफोर्स पायलट की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह हाथों में हेलमेट लिए बड़े ही आत्मविश्वास और जोश से भरी हुई दिख रही हैं। फोटो में उनके पीछे एक जेट फाइटर दिख रहा है।

'तेजस' के फर्स्ट लुक की तस्वीर को कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यूनिफॉर्म में सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए जो हमारे देश के लिए दिन रात न्यौछावर कर देती हैं...।' हालांकि यह फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारें में अभी कोई जानकारी नहीं सामने नहीं आई। हालांकि फिल्म को लेकर कंगना बहुत एक्साइटेड हैं।  

chat bot
आपका साथी