‘पुष्पा द राइज’ का टीजर वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगा अल्लू अर्जुन और रश्मिका की फिल्म का ट्रेलर

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज का शनिवार को टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिपॉन्स मिल रहा है। इसकी जानकारी माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीजर वीडियो का लिक शेयर कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:32 AM (IST)
‘पुष्पा द राइज’ का टीजर वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगा अल्लू अर्जुन और रश्मिका की फिल्म का ट्रेलर
Teaser video out of 'Pushpa The Rise'.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज का शनिवार को टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिपॉन्स मिल रहा है। टीजर रिलीज की जानकारी माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीजर वीडियो का लिक शेयर कर दी है।

टीजर वीडियो को माइथरी मूवी मेकर्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 26 सेकंड की शुरुआत अल्लू अर्जुन के बैक साइज से होती है। इसके बाद वीडियो में एक जहरीला साप दिखता है और आगे चारों ओऱ लोगों से घीरे अभिनेता बाइक से स्टंट करते दिख रहे हैं। वीडियो में आगे जंगल में लाल चंदन की तस्करी के साथ-साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की झलक दिख रही हैं। साथ ही टीजर में एक्शन, रोमांस और भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। वीडियो को अभिनेता अल्लू अर्जुन का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

#1 🔥🔥#PushpaTrailer Tease #PushpaTrailerOnDec6 💥💥

▶️ https://t.co/ZFp49AlUcP#PushpaTheRise #PushpaTheRiseOnDec17@alluarjun @iamRashmika @aryasukku @ThisIsDSP

— Mythri Movie Makers (@MythriOfficial) December 4, 2021

वहीं वीडियो को ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है, टीजर वीडियो जानकारी दी गई है कि फिल्म पुष्पा द राइज का ट्रेलर 6 दिसंबर यानी सोमवार को रिलीज होगा। पुष्पा के टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस टीजर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज की कहानी नल्लामल्ला जंगल में लाल चंदन की तस्करी के इर्द गिर्द घूमती है। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है।

फिल्म को दो भागों में बनाया गया है। पहला पार्ट इस साल रिलीज किया जाएगा और दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा। तेलुगु में बनी ये फिल्म तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टटर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ इस साल 17 दिसंबर को रिलीज होगी। 

chat bot
आपका साथी