राजकुमार और कृति की फिल्म के सॉन्ग ‘कमली’ का टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा गाना

कॉमेडी ड्रामा फिल्म हम दो हमारे दो की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है। उसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माता फिल्म से जुड़ अपडेट भी शेयर कर रहे हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि फिल्म का दूसरा गाना कमली बुधवार को रिलीज होने वाला है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:43 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:00 AM (IST)
राजकुमार और कृति की फिल्म के सॉन्ग ‘कमली’ का टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा गाना
teaser out of song 'Kamli' from Rajkummar Rao and Kriti Sanon film. photo source @maddockfilms instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी ड्रामा फिल्म हम दो हमारे दो की रिलीज डेट जैसे जैस पास आ रही है। उसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माता फिल्म से जुड़ अपडेट भी शेयर कर रहे हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि फिल्म का दूसरा गाना कमली बुधवार को रिलीज होने वाला है। इसकी जानकारी को फिल्म निर्माता कंपनी मैडॉक फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस सॉन्ग को शादी के सेट पर फिल्माया गया है। वीडियो में कृति और राजकुमार शादी के जोड़े में दिख रहे हैं। इस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, सब पर चढ़ेगा इश्क का बुखार। कमली बुधवार को रिलीज होगा। मैडॉक फिल्म्स की इस वीडियो को कृति और राजकुमार के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

आपको बता दें कि राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म हम दो हमारे दो का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस की जानकारी पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। इससे पहले फिल्म का पहला गाना बांसुरी रिलीज किया गया था, जिसमें राजकुमार राव और कृति सेनन की गजब की केमिस्ट्री दिख रही है। इस सॉन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं राजकुमार राव और कृति सेनन ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता एक्टिवा चला रहे हैं और परमसुंदरी कृति सेनन उनके पीछे बैठी हुई हैं। इस दौरान दोनों बेहद कूल लुक में दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म 'हम दो हमारे दो' के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। फिल्म की कहानी की काफी मजेदार है, फिल्म में अभिनेता अपनी शादी के लिए मां बाप को गोद लेता नजर आएंगे। दिनेश विजन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में राज कुमार राव और कृति सेनन लीड रोल निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक, अपारशक्ति खुराना और सानंद वर्मा अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी