तनुजा ने 78वें जन्मदिन पर बेटियों के साथ किया डिनर, तस्वीर में बेहद खुश नजर आईं मां- बेटी

अपनी मां के जन्मदिन पर दोनों ही बेटियों ने भी खूब एंज्वॉय किया। जिसका नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिला। तनुजा के बर्थडे पर अभिनेत्री अपनी दोनों बेटियों के साथ डिनर पर गई थीं।दरअसल तनुजा की छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:35 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:35 AM (IST)
तनुजा ने 78वें जन्मदिन पर बेटियों के साथ किया डिनर, तस्वीर में बेहद खुश नजर आईं मां- बेटी
काजोल, तनुजा और तनीषा मुखर्जी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा ने बीते दिन अपना 78वां जन्मदिन मनाया। तनुजा के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटियों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अपनी मां के जन्मदिन पर दोनों ही बेटियों ने भी खूब एंज्वॉय किया। जिसका नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिला। तनुजा के बर्थडे पर अभिनेत्री अपनी दोनों बेटियों के साथ डिनर पर गई थीं।

दरअसल तनुजा की छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तनीषा अक्सर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में तनीषा ने अपनी मां तनुजा के बर्थडे की सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों मां बेटी की बॉन्डिंग बेहद खास और खूबसूरत दिख रही है। तनुजा ने अपने बर्थडे को अपनी दोनों बेटियों तनीषा और काजोल के साथ सादगी से मनाया।

तनीषा मुखर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तनुजा एक रेस्टोरेंट में डिनर टेबल पर बैठी हुई हैं। उनके आस- पास उनकी दोनों बेटियां तनीषा और काजोल भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरें को शेयर करते हुए तनीषा ने अपनी मां को बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही इस डिनर पार्टी के लिए अपनी बहन काजोल को भी शुक्रिया अदा किया है।

इसके अलावा तनीषा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भी इस डिनर की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर इन तीनों की कैंडिड तस्वीर है। जिसमें तीनों साथ में एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तनीषा ने लिखा, 'प्यार और खुशियां हमेशा सबसे बेहतर फिल्टर होता है।' गौरतलब है कि तनुजा 60-70 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री रही हैं। तनुजा ने संजीव कुमार, धर्मेंद्र और राजेश खन्ना के साथ कई फिल्मों में काम किया है। तनुजा ने अपने करियर में 'मैम दीदी', 'चांद और सूरज', 'मेरे जीवन साथी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

chat bot
आपका साथी