Tanhaji The Unsung Warrior: अजय देवगन ने राज ठाकरे की पार्टी मनसे को बोला शुक्रिया, जानिए क्या है वजह

Tanhaji The Unsung Warrior तानाजी मालुसरे में अजय देवगन तानाजी का किरदार निभा रहे हैं जबकि काजोल उनकी पत्नी के किरदार में हैं। शिवाजी महाराज के रोल में शरद केल्कर हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 11:25 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 07:50 PM (IST)
Tanhaji The Unsung Warrior: अजय देवगन ने राज ठाकरे की पार्टी मनसे को बोला शुक्रिया, जानिए क्या है वजह
Tanhaji The Unsung Warrior: अजय देवगन ने राज ठाकरे की पार्टी मनसे को बोला शुक्रिया, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की फ़िल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर सोशल मीडिया में काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फैंस और सेलेब्रिटीज़ ट्रेलर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे। ऐसे में अजय देवगन ने फैंस के साथ राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानि MNS का शुक्रिया अदा किया है। एमएनएस को थैंक यू कहने के पीछे एक ख़ास वजह है। 

दरअसल, अजय तानाजी द अनसंग वॉरियर को हिंदी के साथ मराठी में भी डब करके रिलीज़ कर रहे हैं। आम तौर पर हिंदी फ़िल्मों को मराठी में डब करने का एमएनएस विरोध करती रही है, मगर छत्रपति शिवाजी महाराज की फौज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की वीरता की इस कहानी को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए एमएनएस ने फ़िल्म के मराठी वर्ज़न को सपोर्ट करने का फ़ैसला किया है। इसी के लिए अजय ने एमएनएस और इसकी सिनेमा विंग चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर का शुक्रिया अदा किया है। 

अजय ने अमेय खोपकर के समर्थन पत्र को रीट्वीट करते हुए लिखा है- हमारी फ़िल्म तानाजी को हिंदी के साथ मराठी में भी दिखाने की अनुमति देने के लिए शुक्रिया अमेय और एमएनएस। यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि हम इस मराठा योद्धा की कहानी राष्ट्रीय भाषा के साथ उनकी मातृ भाषा में दिखा रहे हैं।

Thank you 🙏 Ameya & MNS for allowing us to showcase our film Tanhaji in Marathi & Hindi simultaneously. It’s our privilege to be able to share the story of this brave Maratha warrior in his mother tongue as well as the National Language🙏 https://t.co/ds21FiaDd9" rel="nofollow

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) November 20, 2019

अमेय ने मराठी में लिखे अपने समर्थन पत्र में लिखा था, जिसके अनुसार- ''हिंदी सिनेमा को मराठी में डब करके प्रदर्शित करने का मनसे विरोध करती है, लेकिन तानाजी जैसी फ़िल्मों को दुनिया की सभी भाषाओं में डब करके दिखाना चाहिए, जिसे छत्रपति शिवाजी महाराज और उनका महान पराक्रम पूरे संसार तक पहुंच सके। निर्देशक ओम राउत और अभिनेता अजय देवगन का इसके लिए अभिनंदन।'' अजय देवगन ने एक वीडियो जारी करके ट्रेलर को धमाकेरदार रिस्पांस देने के लिए सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है।  

I’m really happy at the amazing response & vast amount of love Tanhaji trailer has received. I thank everyone for the praise, prayers and their support 🙏@TanhajiFilm releases on 10th January 2020. @itsKajolD #SaifAliKhan @omraut @itsBhushanKumar @SharadK7 @ADFFilms @TSeries pic.twitter.com/C8wVXVx1OE

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) November 20, 2019

तानाजी मालुसरे में अजय देवगन तानाजी का किरदार निभा रहे हैं, जबकि काजोल उनकी पत्नी के किरदार में हैं। शिवाजी महाराज के रोल में शरद केल्कर हैं। वहीं, सैफ़ अली ख़ान राजपूत सेनापति उदयभान राठौड़ के रोल में हैं। फ़िल्म की कहानी सिंहगढ़ के क़िले को मुगलों से आज़ाद करवाने की घटना पर आधारित है। फ़िल्म 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी