इस एक्ट्रेस के खाने में एक नहीं दो बार निकला मरा हुआ काकरोच, फोटो शेयर कर रेस्टोरेंट पर निकाला गुस्सा

एक्ट्रेस ने अपने इस घटना को लेकर कई पोस्ट शेयर किए हैं। निवेदिना ने फोटो शेयर कर बताया कि किस तरह उनके चावल के बीच एक बड़ा का कॉकरोच निकला है। इस पोस्ट के जरिए ​उन्होंने ये भी बताया कि ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं बल्कि दोबारा हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:11 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:11 AM (IST)
इस एक्ट्रेस के खाने में एक नहीं दो बार निकला मरा हुआ काकरोच, फोटो शेयर कर रेस्टोरेंट पर निकाला गुस्सा
Photo Credit - Nivetha Pethuraj Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​तमिल सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्री को एक रेस्टोरेंट से फूड डिलिवरी के जरिए खाना मंगावाना काफी महंगा पड़ा। उनके खाने में कुछ ऐसा मिले जिसे देखकर न सिर्फ वो बल्कि आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, तमिल एक्ट्रेस निवेदिना पेथुराज ने एक रेस्टोरेंट से ऑनलाइन खाना ऑडर किया था जिसमें एक बड़ा कॉकरोच निकला। एक्ट्रेस ने अपने इस खाने की फोटो खींच कर शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसी के साथ ही उन्होंने उस रेस्टोरेंट पर जमकर अपना गुस्सा निकाला।

पहले भी निकल चुका है कॉकरोच

एक्ट्रेस निवेदिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस घटना को लेकर कई पोस्ट शेयर किए हैं। निवेदिना ने फोटो शेयर कर बताया कि किस तरह उनके चावल के बीच एक बड़ा का कॉकरोच निकला है। इस पोस्ट के जरिए ​उन्होंने ये भी बताया कि ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं बल्कि दोबारा हुआ है। इससे पहले भी उनके खाने में कॉकरोच निकले हैं। एक्ट्रेस का कहना है ये बहुत जरूरी है कि ऐसे रेस्टोरेंट्स की लगातार जांच की जाए और अलग स्टैंडर्स के हिसाब से ने पाए जाएं तो उन पर फाइन लगाया जाए।  

फूड डिलिवरी ऐप से की अपील

निवेदिना के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों अपने साथ हुई सेम घटना का जिक्र कर रहे हैं। वो सभी अपने पोस्ट में यही बता रहे हैं कि उनके साथ भी ऐसी ही घटना हो चुकी है। एक्ट्रेस ने इन पोस्ट को पढ़ने के बाद कहा कि इसका मलतब है कि इस रेस्टोरेंट ने कई कस्टमर्स को खाने में कॉकरोच मिलाकर भेजा है। एक्ट्रेस ने फूड डिलिवरी ऐप से अपील की है कि इस रेस्टोरेंट को फौरन हटाया जाए। यही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि इस रेस्टोरेंट के खिलाफ एक्शन भी लिया जाए जो अपने कस्टमर को ऐसा खाना डिलीवर करते हैं।

chat bot
आपका साथी