मिमी में कृति सेनन के बाद क्या अब तमन्ना बनीं मैडॉक फ़िल्म्स की अगली हीरोइन? पढ़ें यह ख़बर

तमन्ना का यह हिंदी वेब सीरीज़ में डेब्यू होगा। 2021 में उन्होंने 11th Hour से तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। नवम्बर स्टोरी से तमिल में डेब्यू किया जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। तमन्ना आख़िरी बार ख़ामोशी के ज़रिए हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नज़र आयी थीं।

Manoj VashisthTue, 03 Aug 2021 09:17 PM (IST)
Kriti Sanon and Tamannah Bhatia. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फ़िल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजन की फ़िल्म मिमी इन दिनों ख़ूब सराही जा रही है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फ़िल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया है। अब ख़बर आ रही है कि दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फ़िल्म्स का अगला प्रोजेक्ट एक वेब सीरीज़ होगी, जिसमें बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। 

सूत्रों के अनुसार, दिनेश विजन ने इस प्रोजेक्ट के लिए तमन्ना को साइन कर लिया है। यह वेब सीरीज़ हिंदी में होगी। बताया जा रहा है कि सीरीज़ में तमन्ना का किरदार बेहद दमदार होगा। तमन्ना अगस्त के अंत में मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी। मंगलवार को पैपराज़ी ने तमन्ना को मैडॉक फ़िल्म्स के ऑफ़िस पर भी स्पॉट किया था। 

बता दें, तमन्ना का यह हिंदी वेब सीरीज़ में डेब्यू होगा। 2021 में उन्होंने 11th Hour से तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। नवम्बर स्टोरी से तमिल में डेब्यू किया, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। तमन्ना के फ़िल्मी करियर की बात करें तो वो आख़िरी बार ख़ामोशी के ज़रिए हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नज़र आयी थीं। यह फ़िल्म 2019 मे रिलीज़ हुई थी।

हालांकि, पिछले कुछ सालों में तमन्ना की सबसे बड़ी फ़िल्म बाहुबली सीरीज़ ही है। बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में आयी थी, जबकि दूसरा पार्ट बाहुबली- द कन्क्लूज़न 2017 में आयी थी। बाहुबली सीरीज़ मूल रूप से तेलुगु भाषा की फ़िल्में हैं, मगर हिंदी दर्शकों के बीच भी इन्हें ख़ूब प्यार मिला। 

वहीं, दिनेश विजन की बात करें तो 2021 में मिमी उनकी दूसरी रिलीज़ है। इससे पहले जाह्नवी कपूर स्टारर हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी अहम किरदारों में नज़र आये थे। दिनेश ने 2017 में निर्देशक के तौर पर राब्ता बनायी थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने लीड रोल्स निभाये थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.