Tahira Kashyap ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना न्यू लुक

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश के समसमायिक मुद्दों पर अपने राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 08:44 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 08:44 PM (IST)
Tahira Kashyap ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना न्यू लुक
Tahira Kashyap shared her new look on social media. photo source @tahirakashyap instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश के समसमायिक मुद्दों पर अपने राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

इस फोटो को ताहिरा कश्यप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो अपने रेड बालों के साथ न्यू लुक में नजर आ रही हैं। ताहिरा की इस फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

उनकी इस फोटो पर इशा भंसाली, आकृति आहूजा, अदिति सिंह शर्मा, हुमा कुरैशी, टिस्का चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, दीया मिर्जा ने कमेंट उनके न्यू लुक की तारीफ की है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘वह मैं हूं।’

हाल ही में उन्होंने अपने पति आष्युमान खुराना द्वारा क्लिक की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने स्लीपिंग पार्टनर के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ताहिरा बेड पर अपने डॉगी के साथ लेटी दिख रही थीं। इस फोटो में उनकी बुक्स भी नजर आ रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आयुष्मान ने हमारे नेपिंग टाइम को कैप्चर किया है। डॉग लवर बेड पर मुझे सबसे अच्छी कंपनी देने वाला और मेरी कुछ पसंदीदा किताबे और फोन भी।’

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिर कश्यप स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने साल 2011 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बच्चे बेटी वरुष्का और विराजवीर खुराना हैं।

बात अगर आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं, उनके इस किरदार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। अनुभव सिन्हा और एक्टर आयुष्मान खुराना की साथ में ये तीसरी फिल्म है। इसके अलावा वो फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, ‘डॉक्टर जी’ में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी