ताहिरा कश्यप ने शेयर की आयुष्मान खुराना अनदेखी तस्वीर, पति को बताया- 'हॉट बॉय'

ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने बच्चों और पति की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ताहिरा ने आयुष्मान खुराना की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ताहिरा ने आयुष्मान को हॉट बॉय बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:43 AM (IST)
ताहिरा कश्यप ने शेयर की आयुष्मान खुराना अनदेखी तस्वीर, पति को बताया- 'हॉट बॉय'
आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मल्टीटेलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना की काफी फैन फॉलोइंग है। आयुष्मान के साथ ही उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ताहिरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ बिताए हुए पलों को साझा करती रहती हैं। इस बार ताहिरा ने आयुष्मान के फैंस को अभिनेता की एक कैंडिड फोटो शेयर कर ट्रीट दी है।

ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने बच्चों और पति की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ताहिरा ने आयुष्मान खुराना की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ताहिरा ने आयुष्मान को 'हॉट बॉय' बताया है। फोटो में आयुष्मान एक टेबल पर बैठे किताब पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

तस्वीर को शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन में लिखा, 'ये सारी मेरी पसंदीदा चीजें! चाय, किताब, लैम्प, स्टडी टेबल, बारिश और ये हॉट बॉय'। आयुष्मान के फैंस ताहिरा की इस पोस्ट को खूब पंसद कर रहे हैं और इस पर खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करने से कुछ देर पहले ताहिरा ने एक फोटो और शेयर की थी। जिसमें वो अपनी बेटी के साथ बाल्कनी में खड़ी थीं और मौसम का लुत्फ उठा रही थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा था, 'उम्मीद करती हूं कि सब सुरक्षित होंगे। इस फोटो में सारी मेरी पसंदीदा चीजें हैं। मुंबई, बारिश, चाय, मेरा छोटू, पपीते का पौधा और टिका द इगी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

बता दें कि ताहिरा कश्यप अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी होने के साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं। ताहिरा को कुछ समय पहले ब्रेस्ट कैंसर हो गया था। इस दौरान उनकी सकारात्मकता देखते ही बनती थी। लेकिन कापी समय तक इलाज चलने के बाद ताहिरा कस्यप ने कैंसर को मात दे दी और अब वे स्वस्थ औरर खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

गीता कपूर ने भरा मांग में सिंदूर, फैंस ने पूछा- 'किसके नाम का है?'

chat bot
आपका साथी