Tahira Kashyap ने ‘शर्माजी की बेटी’ के सेट पर वीडियोग्राफी में आजमाया हाथ, शूटिंग को लेकर शेयर किया अपना अनुभव

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की मल्टी टैलेंटेड पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म शर्माजी की बेटी के निर्देशन में व्यस्त हैं। अब उन्होंने फिल्म के सेट से अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लेविटेटिंग कर रही हैं

Nitin YadavWed, 22 Sep 2021 01:23 PM (IST)
Tahira Kashyap try videography on the sets of 'Sharmajee Ki Beti'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की मल्टी टैलेंटेड पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म शर्माजी की बेटी के निर्देशन में व्यस्त हैं। अब उन्होंने फिल्म के सेट से अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लेविटेटिंग कर रही हैं और अपने इस नए काम को खूब एंजॉय कर रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ताहिरा शूट में इस्तेमाल होने वाली छोटी क्रेन पर बैठकर एक सीन को रिकॉर्ड कर रही हैं और इस दौरान वो काफी मस्ती करती हुई भी दिख रही हैं। उनकी इस एक्टिविटी को देख स्टाफ के लोग बेहद खुश देख रहे हैं। साथ ही वीडियो बैक ग्राउंड में इंटरनेशल पॉपस्टार दुआ लीपा का फेमस सॉन्ग आई एम लेविटेटिंग भी सुनाई दे रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर ताहिरा कश्यप ने कैप्शन लिखा, मैंने तुम्हें चांद की चांदनी दी, तुम मेरी स्टारलाइट हो, मुझे तुम्हारी जरूरत है। आओ मेरे साथ डांस करो! मैं उड़ रही हूं। ताहिरा की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि ताहिरा कश्यप ने पिछले महीने यानी अगस्त में शर्माजी की बेटी की शूटिंग को शुरू किया था।

इस फिल्म से वो बॉलीवुड में निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रही हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में सैयामी खेर, साक्षी तंवर और दिव्या दत्ता अहम किरदार प्ले करते नजर आएंगे। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में देश की आधुनिक महिलाओं की कहानी को दिखाया जाएगा।

हाल ही में ताहिरा ने आयुष्मान खुराना के जन्मदिन के मौके पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया था, जिसमें आयुष्मान खुराना को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है लेकिन ध्यान से देखने के बाद उन्हें पहचाना जा सकता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.