Tahira Kashyap ने फादर्स डे के मौके पर की अपनी नई 5वीं बुक ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ की घोषणा,

बॉलीवुड अभिनेता आष्युमान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने रविवार को फादर्स डे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नई 5वीं किताब द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:17 PM (IST)
Tahira Kashyap ने फादर्स डे के मौके पर की अपनी नई 5वीं बुक ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ की घोषणा,
Tahira Kashyap announces her new 5th book 'The 7 Sins of Being a Mother' on occasion of Father's Day.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आष्युमान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने रविवार को फादर्स डे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नई 5वीं किताब द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं।

ताहिरा ने अपने लैपटॉप के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो लैपटॉप की स्क्रीन पर किताब का नाम ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ लिखा दिख रहा है। साथ ही वो तस्वीरों में पोज देती और खुशी जाहिर करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मैं मेरे डैड्स (और मेरे बच्चे) से प्यार करती हूं, लेकिन फादर्स डे पर मैं अपनी नई किताब के बारे में कुछ विशेष खबर शेयर कर रही हूं। इसको कह सकते हैं कि ये सिनफुल, उम्मीद और उत्साह जनक है।’ ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’

ताहिरा की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिंगर नीति मोहन ने कमेंट कर लिखा, इंतजार नहीं कर सकती। फिल्म निर्माता प्रज्ञा कपूर ने लिखा, बहुत बढ़िया.. इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते। वहीं यामी गौतम, एकता कपूर ने पोस्ट पर हार्ट के इमोजी शेयर किए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले वो चार ‘12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन’, ‘क्रैकिंग द कोड’, ‘माई जर्नी इन बॉलीवुड’, ‘सोल्ड आउट’ जैसी किताबों को लिख चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने रेड बालों के साथ न्यू लुक में नजर आ रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘ये मैं हूं।’

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिर कश्यप स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने साल 2011 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बच्चे बेटी वरुष्का और विराजवीर खुराना हैं।

chat bot
आपका साथी