‘तड़प’ का टीजर देख उत्साहित हुए फैंस, इस दिन रिलीज होगा अहान शेट्टी की फिल्म का ट्रेलर

अहान शेट्टी की फिल्म तड़प के ट्रेलर से पहले फिल्म निर्माताओं ने टीजर शेयर कर फिल्म में अभिनेता और अभिनेत्री तारा सुतारिया के किरदार की झलक को साझा किया है। जिसमें अहान शेट्टी अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:40 PM (IST)
‘तड़प’ का टीजर देख उत्साहित हुए फैंस, इस दिन रिलीज होगा अहान शेट्टी की फिल्म का ट्रेलर
Tadap Teaser out: Fans excited to see teaser of video. photo soruce @tarasutaria instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प के ट्रेलर से पहले फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को टीजर शेयर कर फिल्म के किरदारों की झलक शेयर की है। जिसमें अहान शेट्टी और अभिनेत्री तारा सुतारिया अलग अंदाज में दिख रही हैं। 

फिल्म निर्ताओं ने दो टीजर वीडियो को जारिए अहान और तारा के किरदार ईशाना और रमीसा की दुनिया की एक झलक देखने मिल रही है और उनके किरदारों को अच्छी तरह से पेश किया गया है। जहां खूबसूरत रमीसा बर्फ से ढके पहाड़ों को निहार रही हैं और एक दम से घूम कर कैमरे के आगे घूमते हुए पोज दे रही हैं।

वहीं ईशाना अपनी बाइक के साथ नजर आ रहे हैं। टीजर में ईशान का चेहारा नहीं दिख रहा है लेकिन वो शर्टलेस अवतार में स्मोकिंग कर रहे हैं। इस टीजर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है। फिल्म का ट्रेलर 27 अक्टूबर को रिलीज होगा।

Presenting Ishana's enchanting Lady Love @TaraSutaria as Ramisa in #SajidNadiadwala's #Tadap#AhanShetty @milanluthria @rajatsaroraa @ipritamofficial @foxstarhindi @WardaNadiadwala #FoxStarStudios @TSeries pic.twitter.com/jmSW8bpvKL

— Nadiadwala Grandson (@NGEMovies) October 26, 2021

इन टीजर वीडियो को नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस टीजर वीडियो को तारा सुतारिया और अहान शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर भी शेयर किया है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है। ये फिल्म इस साल 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Introducing our next #NGETalent #AhanShetty as Ishana! Witness his raging love in #SajidNadiadwala's #Tadap 🔥@TaraSutaria @milanluthria @rajatsaroraa @ipritamofficial @foxstarhindi @WardaNadiadwala #FoxStarStudios @TSeries pic.twitter.com/K8bjt1r2AB

— Nadiadwala Grandson (@NGEMovies) October 26, 2021

आपको बता दें कि ‘तड़प’ साल 2018 में आई तेलुगु ब्लॉकबस्टर लव स्टोरी ‘आरएक्स 100’ की आधिकारिक रीमेक है। जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा औऱ पायल राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन अजय भूपति ने किया था।

chat bot
आपका साथी