Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की ये आखिरी विश कर देगी इमोशनल, ऐसे चाहते हैं मरना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक हाईकोर्ट के फैसले से खुश हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 03:48 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:25 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की ये आखिरी विश कर देगी इमोशनल, ऐसे चाहते हैं मरना
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की ये आखिरी विश कर देगी इमोशनल, ऐसे चाहते हैं मरना

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत के कार्यक्रमों में से लोकप्रिय सीरियल है। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ी शूटिंग अब शुरू हो गई है। लेकिन, क्या आप जानते हैं शो के एक ऐसे किरदार भी हैं, जो शूटिंग शुरू होने के बाद चाहकर भी शूटिंग में हिस्सा नहीं ले सकते थे। जिनके लिए अब शूटिंग के रास्ते खुल गए हैं और अब वो सेट पर जा सकते हैं। इस किरदार का नाम है नट्टू काका, जिनका किरदार घनश्याम नायक निभाते हैं।

दरअसल, शूटिंग कार्य शुरू होने के वक्त ही महाराष्ट्र सरकार ने दिशा-निर्देश भी जारी किए थे, जिनका शूटिंग का ध्यान रखा जाना था। इसमें एक नियम था कि 65 साल से अधिक उम्र के लोग शूटिंग और शूटिंग कार्य में हिस्सा नहीं ले सकते हैं। इसके बाद कई स्टार्स शूटिंग में हिस्सा नहीं ले सकते थे और उसमें नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का नाम भी शामिल था। हालांकि, अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस नियम को हटा दिया है, जिसके बाद 65 साल से अधिक उम्र के लोग भी शूटिंग में हिस्सा ले सकते हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ये लास्ट 5 इंस्टाग्राम पोस्ट बताते हैं, कितनी स्टाइलिश हैं बबीता जी

हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद घनश्याम नायक काफी खुश हैं और वो इस फैसले पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए भावुक भी नज़र आए। उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह बहुत खुश हैं और यह फैसला उन्हें एक नए जन्म की तरह लग रहा है। अब, वह संतुष्ट है क्योंकि अगर तुरंत भी नहीं तो वह एक या दो महीने में शूटिंग में हिस्सा ले सकते हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ये तीन एक्ट्रेस बन चुकी हैं सोनू भिड़े, अब नहीं पहचान पाएंगे आप!

साथ ही कई टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे एक्टर ने अपनी 'अंतिम इच्छा' के बारे में भी बताया, जो उनके इस शो से जुड़ाव को दिखा रहा है। उन्होंने कहा, 'मैं सभी आवश्यक सावधानियां बरतूंगा और मैं काम करने के लिए तैयार हूं। मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करने की इच्छा रखता हूं। मैं उस समय तक कार्य करना चाहता हूं जब तक मैं जीवित हूं और इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। मेरी अंतिम इच्छा मेकअप पहनकर मरना है।' 

chat bot
आपका साथी