Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: होश उड़ा देगा अंजलि भाभी का ये बिकिनी अवतार, बोल्ड लुक ने फैन्स को किया हैरान

Sunayana Fozdar Bikini pics Goes Viral वैसे तो सुनैना शो में ज्यादातर सलवार सूट पहने नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ग्लैमरस हैं। सोशस मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली सुनैना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

Ruchi VajpayeeSat, 25 Sep 2021 10:55 AM (IST)
Image Source: sunayana Fozdar Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इतने सालों में शो के काफी किरदार बदले जा चुके हैं। चाहे बात डक्टर हंस राज हाथी की हो या सोनू की लोगों ने इस सीरियल में बहुत बार नए चेहरे देखें हैं। कुछ ऐसा ही हुआ कि अंजलि तारक मेहता के किरदार के साथ भी। नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद फैन्स को सुनैना फौजदार के रूप में नई अंजलि मिली है।

शो में सुनैना का किरदार काफी घरेलू टाइप का है। अंजलि मेहता के तारक मेहता की पत्नी हैं और एक हाउस वाइफ हैं जो हेल्थ को लेकर काफी सजग रहतीं हैं। वैसे तो सुनैना शो में ज्यादातर सलवार सूट पहने नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ग्लैमरस हैं। सोशस मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली सुनैना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

सुनैना ने तारक मेहता ज्वाइन करने से पहले काफी बोल्ड फोटोशूट करवाया था। तस्वीरों में आप सुनैना को पिंक कलर की बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते देख सकते हैं। फैन्स अंजलि भाभी का ये रूप देख कर शॉक्ड रह गए हैं।

वहीं अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट में सुनैना देसी अटायर में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है। इसके साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की है। साथ ही बालों को खुला छोड़ा हुआ है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

बता दें कि शो में सुनैना ने नेहा को रिप्लेस किया है। इस पर सुनैना ने कहा था कि हर कोई एक मौका पाने का हकदार है। मैं नेहा मेहता नहीं बन सकती हूं, लेकिन सुनैना के रूप में लोगों को एंटरटेन कर सकती हूं। उनका मानना है कि अपने फैंस की वजह से यहां पर हैं इसलिए वह किसी को नजरअंदाज नहीं करती।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.