तापसी पन्नू ने खत्म की फिल्म 'ब्लर' की शूटिंग, इस बार साइकोलॉजिकल थ्रिलर में नजर आएंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म ब्लर को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इस फिल्म की शूटिंग को तापसी पन्नू ने खत्म कर लिया है। उनकी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 03:45 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 03:52 PM (IST)
तापसी पन्नू ने खत्म की फिल्म 'ब्लर' की शूटिंग, इस बार साइकोलॉजिकल थ्रिलर में नजर आएंगी एक्ट्रेस
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, तस्वीर: दैनिक जागरण

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्लर' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इस फिल्म की शूटिंग को तापसी पन्नू ने खत्म कर लिया है। उनकी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इसके साथ ही फिल्म 'ब्लर' कब रिलीज होगी इसका भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ अभिनेता गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म 'ब्लर' की कहानी पवन सोनी और अजय बहल ने लिखी है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो अपरिहार्य परिस्थितियों में फंसी होती है और उसके बाद फिल्में में शानदार रोमांच देखने को मिलता है। फिल्म 'ब्लर' की ज्यादातर शूटिंग नैनीताल की खूबसूरत वादियों में हुई है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अभिनेत्री तापसी पन्नू के अलावा निर्देशन अजय बहल ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

नैनीताल में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए निर्देशक अजय बहल ने कहा, 'नैनीताल झील, माल रोड और अन्य पर्यटन स्थलों जैसे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना विशेष रूप से भीड़भाड़ के साथ मुश्किल हो सकता है। हम देर रात से ले कर सुबह तड़के तक शूटिंग करते थे। लेकिन यह हम सभी के लिए पूरी तरह से संतुष्टिदायक अनुभव था। नैनीताल ने फिल्म में सुंदरता और रहस्य को समान रूप से जोड़ा है।'

बात करें तापसी पन्नू की इस फिल्म की रिलीज की तो यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात अगर करें तापसी के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही पूर्व भारतीय कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट में भी अहम किरदार में निभाती दिखाई देंगी। हाल ही में वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आईं है। बता दें कि ब्‍लर थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। यह तापसी के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। 

chat bot
आपका साथी