इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर, पहचान पाए आप ?

इन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। अब हाल ही में एक अभिनेत्री ने अपने बचपन की एक तस्वीर सेयर की है। इस तस्वीर में इस अभिनेत्री को पहचान पाना बेहद मुश्किल लग रहा है। क्या आप पहचान पाए इस अभिनेत्री को?

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 01:23 PM (IST)
इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर, पहचान पाए आप ?
तापसी पन्नू की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स कई बार अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। क्योंकि सेलेब बनने के बाद ये सितारे इतना ग्रूम हो जाते हैं कि इन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। अब हाल ही में एक अभिनेत्री ने अपने बचपन की एक तस्वीर सेयर की है। इस तस्वीर में इस अभिनेत्री को पहचान पाना बेहद मुश्किल लग रहा है। क्या आप पहचान पाए इस अभिनेत्री को?

नहीं पहचान पाए ना! तो हम बताते हैं... ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि थप्पड़, नाम शबाना जैसी फिल्मों की अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं। तापसी पन्नू ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में तापसी स्कूल ड्रेस में हैं और दो चोटी बांधकर खड़ी हैं। तस्वीर में तापसी पन्नू ने रेस में इनाम जीता है। उन्होने रेस में फर्स्ट प्राइज जीता है। तस्वीर में तापसी को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तस्वीर को तापसी पन्नू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बहुत तेज दौड़ती है बचपन से...' इस तस्वीर पर तापसी के फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग कमेंट कर लिख रहे हैं कि तापसी हमेशा टॉप पर रहती हैं। तो वहीं कई लोग उनके जूतों की लेस को लेकर कमेंट कर रहे हैं।

बता दे कि तापसी पन्नू ने हाल ही में फिल्म 'ब्लर' की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात अगर करें तापसी के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही पूर्व भारतीय कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट में भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। हाल ही में वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आईं है। बता दें कि ब्‍लर थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। यह तापसी के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है।

chat bot
आपका साथी