Taapsee Pannu ने शेयर किया ‘रश्मि रॉकेट’ का नया फोटो, कोच को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का जोरदार प्रमोशन कर रही हैं। अब उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो दौड़ने के लिए पोजिशन लिए हुए हैं। साथ ही उन्होंंने अपने कोच को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 12:17 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 12:17 PM (IST)
Taapsee Pannu ने शेयर किया ‘रश्मि रॉकेट’ का नया फोटो, कोच को लेकर कही ये बात
Taapsee Pannu shared a new photo of 'Rashmi Rocket'. photo soruce @taapsee instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का जोरदार प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म की रिलीज डेट का एलान होने के बाद से ही तापसी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े फोटोज वीडियो शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो दौड़ने के लिए पोजिशन लिए हुए हैं।

इस फोटो को तापसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो दौड़ने के लिए तैयार दिख रही हैं। साथ ही फोटो में उनके कोच सीटी बजाते हुए देखे जा सकते हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ये रश्मि का सख्त व्हिसल ब्लोअर था और रश्मि की लाइफ में इससे बकवास कोच नहीं हो सकता।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

हाल ही में उनकी फिल्म का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग ‘घनी कूल छोरी’ रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग को पांरपरिक गरबा थीम को ध्यान में रखकर बनाया गया है। वीडियो में अभिनेत्री पांरपरिक अवतार में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। आपको बता दें कि ‘रश्मि रॉकेट’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि एक गुजरात के कच्छ में रहने वाली ऐसी लड़की की कहानी है। जिसे तेज दौड़ने का अशर्वाद प्राप्त होता है। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल निभा रही हैं। तापसी पन्नू के अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार निभा रही हैं। वहीं आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अनिरूद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फिल्म रश्मि रॉकेट को डिजिलट प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में लीड मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो लूप लपेटा में भी अहम किरदार प्ले करती दिखेंगी। उन्हें आखिरी बार डिज्नी हॉस्टार पर रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा में देखा गया था। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में उन्होंने विक्रांत मैसी की पत्नी का रोल प्ले किया है लेकिन फिल्म में उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता है और फिल्म की पूरी कहानी उनके अफेयर के इर्द-गिर्द ही घूमती है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को विनील मैथ्यू ने निर्देशित किया था।

chat bot
आपका साथी