तापसी पन्नू ने शुरूआती दिनों के खोले राज, कहा- ‘शोबिज में की गलतियों से बहुत कुछ सीखा’

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने बेबाक अदांज और जबरदस्त एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। आज वो भले ही बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हो लेकिन उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया है जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

Nitin YadavMon, 06 Dec 2021 10:12 AM (IST)
Taapsee Pannu revealed secrets of her early days. photo source @taapsee instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज और जबरदस्त एक्टिंग के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। आज वो भले ही बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हो, लेकिन उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया है, जिसके बारे में उन्होंने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है।

लुक और बालों को लेकर थीं परेशान

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपने लुक, घुगराले बाल और एक्ट्रेसेस की तरह दिखने को लेकर काफी परेशान थीं। उन्होंने शुरूआती फिल्म शोबिज में कई बड़े नामों के साथ स्क्रीन शेयर करने और शीर्ष पर पहुंचने के लिए एक निश्चित तरीके से व्यवहार करने की सलाह दी गई थी।

उन्होंने आगे कहा कि वो खुद को इंडस्ट्री के माहौल में ढालने के लिए काफी उत्साहित थी और कम बोलने, ग्लैमरस दिखने की कोशिश कर रही थी। लेकिन इस पर में ज्यादा काम नही कर पाई। इन सब के बाद मुझे एहसार हो गया कि वो फिल्में कभी उन्हें अभिनेत्री नही बना सकती। इसके बाद उन्होंने कुछ अलग करने का फैसला किया।

बॉलीवुड में मनवाया एक्टिंग का लोहा

इन सभी राय के बाद अभिनेत्री ने साल 2013 में फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और लोगों को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया। आपको बता दें कि अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई तेलुगु फिल्मों में काम किया था।

बता अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही राहुल ढोलकिया की फिल्म शाबाश मिट्ठू में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है। फिल्म में तापसी लीड मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस आकाश भाटिया की फिल्म लूप लपेटा में मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। साथ ही वो ब्लर, तड़का और अनुराग कश्यप की दो बारा में भी नजर आने वाली हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.